HomeलखनऊLucknow news- लापता प्रॉपर्टी डीलर का शव बेहटा नदी के पास जंगल...

Lucknow news- लापता प्रॉपर्टी डीलर का शव बेहटा नदी के पास जंगल में मिला

लखनऊ। गोसाईंगंज के नूरपुर बेहटा गांव में नदी किनारे जंगल में बृहस्पतिवार को गुडंबा निवासी प्रॉपर्टी डीलर तौसीफ का शव मिला। वह नौ मार्च को चिनहट से संदिग्ध हालात में लापता हुआ था। गुमशुदगी गुडंबा थाने में दर्ज कराई गई थी। परिवारीजनों ने आरोप लगाया है कि उसकी हत्या कर शव को जंगल में फेंका गया है। पुलिस जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक, उस पर करीब 1.25 करोड़ रुपये का कर्ज था।

पुलिस के मुताबिक, बृहस्पतिवार को नूरपुर बेहटा जंगल में आदिलनगर निवासी तौसीफ का शव मिला। पुलिस ने शव को करीब 9-10 दिन पुराना बताया है जो क्षत-विक्षत हो चुका था। जानवर चरा रहे चरवाह ने शव देखकर पुलिस को सूचना दी। उधर लापता की तलाश कर रहे मृतक के साले जैद को भी शव मिलने की जानकारी मिली। परिवारीजन भी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने शव की शिनाख्त तौसीफ के रूप में की। प्रभारी निरीक्षक गुडंबा फरीद अहमद के मुताबिक, तौसीफ पर करीब 1.25 करोड़ रुपये कर्ज था। यह रकम उसने प्रॉपर्टी के कारोबार में लगाने के लिए रिश्तेदारों, दोस्तों व अन्य लोगों से ली थी। लोग रकम वापस करने के लिए दबाव बना रहे थे। परिवारीजन जो भी तहरीर देंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। तौसीफ के लापता होने के दो दिन बाद परिवारीजन ने गुमशुदगी दर्ज कराई थी। मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस ने उनके घर से लेकर कार्यालय के बीच कई स्थानों की सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। जिसमें वह अकेले पैदल निकलते दिखा।

मटियारी से संदिग्ध हालात में हुआ था लापता

मृतक तौसीफ के साले जैद के मुताबिक, तौसीफ प्रॉपर्टी का काम करता था जिसमें उसने पार्टनर को एक बड़ी धनराशि जमीन में लगाने के लिए दी थी। परिवारीजन ने मृतक के साथ काम करने वाले एक करीबी पर हत्या कर शव जंगल में फेंकने का आरोप लगाया है। मृतक के परिवार मे पत्नी तसरीबा बानो के अलाव तीन बेटे फहद, असद और शाद हैं।

अंतिम लोकेशन गोसाईंगंज में मिली

परिवारीजन के मुताबिक, 9 मार्च को दोपहर में वह मटियारी में कार्यालय से निकला था। इसके बाद वह चारबाग, महानगर गया। वहां से फिर गोसाईंगंज की तरफ चला गया। उसकी अंतिम लोकेशन गोसाईंगंज मिली थी। परिवारीजन ने पुलिस को बताया कि एक बार पहले भी तौसीफ ने खुदकुशी का प्रयास किया था।

Most Popular