Home लखनऊ Lucknow news - शाहजहांपुर में हादसा: श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली बेकाबू...

Lucknow news – शाहजहांपुर में हादसा: श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली बेकाबू होकर पलटी, 26 लोग घायल; कार्तिक पूर्णिमा पर गंगा स्नान करने जा रहे थे

यह फोटो शाहजहांपुर की है। हादसे के बाद क्षतिग्रस्त ट्रैक्टर ट्राली को हाइवे से हटाया गया।

इकनौरा गांव के रहने वाले श्रद्धालु, जलालाबाद थाना क्षेत्र में हुआ हादसा

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में कार्तिक पूर्णिमा के मौके पर सोमवार सुबह गंगा स्नान के लिए जा रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई। इससे 26 लोग घायल हो गए। सभी घायलों को CHC (कम्युनिटी हेल्थ सेंटर) में भर्ती करवाया गया। जहां से 15 लोगों को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। उनमें तीन की हालत नाजुक बनी हुई है।

उमरिया मंदिर के पास हुआ हादसा

थाना कांट क्षेत्र के इकनौरा गांव से करीब 45 लोग ट्रैक्टर ट्राली से गंगा स्नान करने के लिए ढाईघाट जा रहे थे। जैसे ही ट्रैक्टर ट्राली जलालाबाद थाना क्षेत्र के उमरिया मंदिर के पास पहुंची, तभी अनियंत्रित हो गई। इसके बाद बीच सड़क ट्रैक्टर ट्राली पलट गई। हादसे में लगभग 26 लोग घायल हो गए। ट्राली पलटने से मौके पर चीख-पुकार मच गई। स्थानीय लोग भी मौके पर पहुंच गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को ट्रैक्टर ट्राली से निकालकर सीएचसी पर भेजा, जहां से 15 घायलों को मेडिकल भेज दिया गया।

गंगा स्नान करने जा रहे थे ग्रामीण

एसपी ग्रामीण अपर्णा गौतम ने बताया कि, जलालाबाद थाना क्षेत्र में ट्रैक्टर ट्राली पलटी थी। हादसे में घायलों को सीएचसी पर पुलिस ने भर्ती कराया है, सभी गंगा स्नान करने के लिए जा रहे थे। ट्रैक्टर ट्राली को सड़क से हटाकर यातायात बहाल कर दिया गया है।

Input – Bhaskar.com

Most Popular