Home लखनऊ Lucknow news- सभासद के भाई समेत दो पर जानलेवा हमला

Lucknow news- सभासद के भाई समेत दो पर जानलेवा हमला

लखनऊ। इटौंजा थाना क्षेत्र के अंतर्गत नगर पंचायत इटौंजा में सीतापुर रोड पर तुर्की गांव के सामने शराब ठेके के पास सफारी सवार करीब छह अज्ञात लोगों ने सभासद के भाई और उसके एक साथी पर जानलेवा हमला कर लिया। इस दौरान दोनों को गंभीर रूप से घायल कर दिया। मौके पर लोगों की भीड़ लगने पर सफारी में सवार आरोपी भाग गए लेकिन एक युवक को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने घटनास्थल से सफारी और एक बाइक को कब्जे में लिया है। थानाध्यक्ष जितेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। हमले का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

नगर पंचायत इटौंजा के तुर्की मोहल्ले में रहने वाले करण अवस्थी, सभासद सुधाकर अवस्थी के भाई हैं। बुधवार शाम करण अवस्थी अवस्थी, अपने साथी आयुष सिंह के साथ सीतापुर रोड पर शराब ठेके के पास स्थित एक दुकान के किनारे खड़े थे। इसी दौरान सफारी और मोटरसाइकिल पर सवार छह से अधिक लोग आए और करण अवस्थी व उसके साथी आयुष पर जानलेवा हमला कर दिया। सफारी सवार लोगों ने असलहे के बट और लाठी-डंडों से दोनों युवकों पर हमला कर दिया जिससे दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

हमलावरों ने इस दौरान फायरिंग करने का भी प्रयास किया लेकिन फायर मिस हो गया। मारपीट होते देख ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई तो हमलावर मौके से वाहनों को छोड़कर भाग गए। हालांकि ग्रामीणों ने एक हमलावर रवि को पकड़ लिया और उसे पुलिस को सौंप दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने सफारी और मोटरसाइकिल को कब्जे में लिया है। घायल करण अवस्थी के ने रवि सहित कई अज्ञात लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

वाहन में लगा है प्रधान प्रत्याशी का पोस्टर

पुलिस ने बताया कि बरामद की गई सफारी में एक प्रधान प्रत्याशी का पोस्टर भी लगा है। थाना अध्यक्ष जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। थानाध्यक्ष ने फायर का मामला संज्ञान में न होने की बात कही है। थानाध्यक्ष का कहना है कि मारपीट का कारण ज्ञात नहीं हो सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है, जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Most Popular