HomeलखनऊLucknow news- सांसद पुत्र की पत्नी अंकिता की मांग, सीबीआई जांच के...

Lucknow news- सांसद पुत्र की पत्नी अंकिता की मांग, सीबीआई जांच के अलावा सभी का कराया जाए नार्को टेस्ट

भाजपा सांसद पुत्र आयुष की पत्नी अंकिता ने बुधवार को सभी लोगों का नार्को टेस्ट कराने की मांग की है। अंकिता के मुताबिक लखनऊ पुलिस सांसद के इशारे पर काम कर रही है। वह उसे और उसके परिवार को फंसाना चाहती है। ऐसे में आयुष पर गोली चलने के मामले की पूरी जांच सीबीआई से कराई जाए। ताकि हकीकत सामने आ सके।

आयुष की पत्नी अंकिता ने एक बयान में कहा कि भाजपा सांसद अपने रसूख का प्रयोग कर उसे और उसके परिवार को फंसाने की कोशिश कर रहे हैं। आयुष ने खुद पर गोली चलवाई है। इसकी जानकारी होने के बाद पुलिस ने उसके भाई आदर्श को जेल भेज दिया। वहीं आयुष पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में दबिश देने केबजाए इंतजार कर रही है। जबकि वह वारदात के बाद अपने पिता केदिल्ली स्थित आवास पर था। वहीं के नंबर पर उससे मेरी बात भी हुई थी। यह सब जानकारी पुलिस को थी लेकिन उसे पकड़ने का कोई प्रयास नहीं किया गया। इस मामले की पूरी हकीकत सामने लाने के लिए पुलिस को नार्को टेस्ट कराना चाहिए। इसके लिए वह न्यायालय में भी अर्जी देगी। अंकिता ने कहा कि वह अपना, अपने भाई व अन्य परिवारीजनों का नार्को टेस्ट के लिए तैयार है। उसने पुलिस से मांग की है कि भाजपा सांसद, उनकी विधायक पत्नी, सांसद के दोनों बेटों का भी नार्को टेस्ट कराया जाए। जो आरोप उन लोगों ने लगाया है। वह निराधार है गलत है। इसकी हकीकत सामने आये।

पुलिस सासंद के दबाव में कर रही काम

अंकिता का आरोप है कि लखनऊ पुलिस पूरी तरह से भाजपा सांसद के दबाव में काम कर रही है। पुलिस आयुष को निर्दोष साबित करने में जुटी हुई है। ऐसे में इस पूरे प्रकरण की जांच सीबीआई या अन्य निष्पक्ष एजेंसी से कराया जाना जरूरी है। ताकि सांसद के परिवार और अंकिता पर लगने वाले आरोपों की हकीकत सामने आ सके। लखनऊ पुलिस से जांच हटाने के लिए वह मुख्यमंत्री और न्यायालय में भी गुहार लगायेगी। इसके लिए उसने वकील से बातचीत कर ली है। जल्द ही इसकी अर्जी कोर्ट में दाखिल करेगी।

बच्चे और अंकिता का कराया जाए डीएनए टेस्ट

अंकिता ने कहा कि सांसद केपरिवार द्वारा आरोप लगाया जा रहा है कि वह शादी शुदा है। उसके सात साल का बेटा है। इसकी हकीकत सामने लाने केलिए वह डीएनए टेस्ट के लिए तैयार है। जब चाहे पुलिस उसका और बच्चे का डीएनए टेस्ट करा सकती है। जिस बच्चे को उसका बेटा बताया जा रहा है। वह उसकी बहन का बेटा है। उसके पास आता-जाता रहता है। सांसद का पूरा परिवार उसे बदनाम करने की साजिश रच रहा है। सांसद का परिवार अपने बेटे को निर्दोष बताने में पूरी तरह से योजना बनाकर बयान पर बयान जारी कर रहा है। अचानक से मंगलवार को आयुष के बाद, सांसद की पत्नी, उनके बड़े बेटे का मीडिया में बयान जारी करना इस बात का प्रमाण है।

Most Popular