HomeलखनऊLucknow news- सीतापुर: गांव के बाहर फंदे से लटकते मिले प्रेमी युगल,...

Lucknow news- सीतापुर: गांव के बाहर फंदे से लटकते मिले प्रेमी युगल, पुलिस के पहुंचने से पहले परिजनों ने किया अंतिम संस्कार

विस्तार

सीतापुर जिले की सांडा कोतवाली इलाके में शनिवार की सुबह एक प्रेमी-युगल ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। दोनों के शव गांव के बाहर फंदे पर लटकते मिले हैं। हालांकि, दोनों के परिजनों ने मामले की सूचना दिए बिना ही शवों का अंतिम संस्कार कर दिया है।

घटना के बाद से गांव में तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है। बिसवां इलाके के गांव सकरन खुर्द के निवासी एक 18 साल के युवक का गांव की ही 16 वर्ष की किशोरी के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों के बीच काफी समय से प्रेम-संबंध था।

बताया जाता है कि प्रेमी-युगल शादी करना चाह रहे थे लेकिन किशोरी के परिवार के लोगों ने उसका रिश्ता कहीं दूसरी जगह तय कर दिया था। इसकी जानकारी मिलते ही दोनों परेशान हो उठे और साथ जीने, साथ मरने का फैसला कर लिया। दोनों प्रेमी-युगल शुक्रवार से घर से चले गए थे। काफी देर तक दोनों के नहीं आने पर परिवार के लोगों ने तलाश शुरू की। तलाश के दौरान दोनों का कोई सुराग नहीं लग सका।

शनिवार सुबह गांव के लोग नित्यक्रिया के लिए गए थे, जहां पर गांव के बाहर जामुन के पेड़ में एक ही दुपट्टे से दोनों के शव लटकते मिले। इसकी सूचना उनके परिवार को दी गई। सूचना पाकर परिजन मौके पर पहुंचे।

इसके बाद शवों को उतारकर गांव लाया गया, जहां पर लोगों की मौजूदगी में दोनों के परिजनों ने एक कागज पर सुलह समझौता करते हुए पुलिस को सूचना दिए बिना ही शवों का अंतिम संस्कार कर दिया है।

मामले की जांच कर रही पुलिस

वहीं इस बारे में बिसवां इंस्पेक्टर इंद्रजीत सिंह ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर गई थी लेकिन तब तक परिवार के लोग शवों की अंत्येष्टि कर चुके थे। घरवालों ने आपसी सुलह समझौता कर ऐसा किया है। वह पोस्टमार्टम नहीं कराना चाह रहे थे और न ही पुलिस कार्रवाई। फिलहाल मामले की जांच पुलिस कर रही है।

मामले की जांच कर रही पुलिस

Most Popular