Home लखनऊ Lucknow news- सीतापुर: पुलिस पर पिटाई का आरोप लगा युवक ने खाया...

Lucknow news- सीतापुर: पुलिस पर पिटाई का आरोप लगा युवक ने खाया सल्फास, हालत गंभीर

सीतापुर जिले के थाना हरगांव इलाके में शुक्रवार को एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। हरगांव पुलिस पर थाने में बंद कर पिटाई करने का आरोप लगाते हुए एक युवक ने सल्फास खा लिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के होश उड़ गए।

पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचकर युवक से बातचीत की। गंभीर हालत में युवक को जिला अस्पताल से लखनऊ ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया है। हालांकि, पुलिस आरोपों को बेबुनियाद बताकर महिला सिपाही से फब्तियां कसने का मामला बता रही है। पुलिस का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है।

हरगांव इलाके के शिवनगर निवासी प्रयास तिवारी (25) पुत्र स्व. रामप्रकाश ने शुक्रवार को घर में रखा जहरीला पदार्थ खा लिया, इससे उसकी हालत बिगड़ गई। हालत बिगड़ने पर युवक को आनन-फानन में जिला अस्पताल लाया गया, जहां से उसकी हालत को नाजुक देखते हुए डॉक्टरों ने लखनऊ ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया है। अस्पताल के डॉक्टरों के मुताबिक, युवक ने सल्फास का सेवन किया है।

सूचना पाकर शहर कोतवाल टीपी सिंह, एसओ हरगांव विनोद मिश्रा ने जिला अस्पताल पहुंचकर जांच पड़ताल की है। घटना को लेकर युवक ने जहर खाने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा है। युवक के कब्जे से सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें उसने हरगांव पुलिस पर बुधवार की शाम को थाने ले जाकर अपनी और अपने साथी की पिटाई करने का आरोप लगाया है। सुसाइड नोट में युवक ने पुलिस पर 10 हजार रुपये लेने का भी गंभीर आरोप लगाया है। शुक्रवार की सुबह उसे थाने से छोड़ा गया था।

Most Popular