Home लखनऊ Lucknow news- सीतापुर में स्कूल में शिक्षिका की गोली मारकर हत्या, साथी...

Lucknow news- सीतापुर में स्कूल में शिक्षिका की गोली मारकर हत्या, साथी शिक्षक ने ही वारदात को दिया अंजाम

आपसी विवाद में मानपुर पकरिया गांव के प्राथमिक स्कूल में एक शिक्षक ने साथी शिक्षिका की गोली मारकर हत्या कर दी। छुट्टी के वक्त स्कूल के अध्यापक कक्ष में हुई इस वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया। हत्या के तीन घंटे के अंदर ही पुलिस ने आरोपी को असलहे समेत गिरफ्तार कर लिया।

लखनऊ के कुर्सी क्षेत्र की निवासी आराधना राय (35) पत्नी प्रदीप कुमार राय मानपुर थाना क्षेत्र के पकरिया गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय में सहायक अध्यापिका थी। आराधना की तैनाती 14 नवंबर 2015 में हुई थी। इसी स्कूल में सिधौली के शांति नगर निवासी अमित कौशल भी बतौर सहायक अध्यापक तैनात हैं।

सूत्र बताते हैं कि आराधना व अमित कौशल के बीच पहले अच्छे संबंध थे। लेकिन कुछ महीनों से दोनों के किसी बात को लेकर अनबन थी। इसकी शिकायत को लेकर विभागीय जांच भी चल रही थी। प्रधानाध्यापिका शनिवार को छुट्टी पर थी। शिक्षिका आराधना कुछ देर से स्कूल पहुंची। इस पर शिक्षक अमित कौशल ने आराधना की गैर हाजिरी लगा दी। शिक्षिका ने स्कूल पहुंच कर इसकी जानकारी प्रधानाध्यापिका व अन्य विभागीय अधिकारियों को दी। शाम तीन बजे के बाद जब स्कूल बंद होने लगा, अमित ने आराधना को दो गोलियां मारकर हत्या कर दी। शिक्षिका की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। हत्या के तीन घंटे के भीतर हत्या आरोपी को असलहे के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। एसओ राय साहब द्विवेदी ने बताया कि मामले में आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्जकर कार्रवाई की जा रही है। असलहा बरामद हो गया है। एसपी का भी कहना है कि हत्या के पीछे और कोई वजह सामने नहीं आई है।

Most Popular