HomeलखनऊLucknow news- सुल्तानपुर में फर्जी वोटिंग का विरोध करने पर दो लोगों...

Lucknow news- सुल्तानपुर में फर्जी वोटिंग का विरोध करने पर दो लोगों को मारी गोली

विस्तार

धनपतगंज (सुल्तानपुर) में फर्जी वोटिंग का विरोध करने पर सोमवार को दोपहर बाद कूरेभार थाने के भटकौली रामापुर गांव के बूथ पर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के दो युवकों को गोली मार दी। गोली लगने से घायल हुए दोनों युवकों पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उनकी गंभीर हालत को देखते हुए ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में मामले की जांच शुरू कर दी है।

  

कूरेभार थाने के भटकौली गांव में स्थित प्राथमिक स्कूल पर सोमवार को हो रहे पंचायत चुनाव में फर्जी वोटिंग को लेकर गांव के ही दो पक्षों में विवाद हो गया। एक पक्ष के प्रधान प्रत्याशी समर्थक महेश सिंह पुत्र ओम प्रभावत व दूसरे पक्ष के प्रधान प्रत्याशी समर्थक शिवम सिंह (28) व अवधेश सिंह (42) के बीच मतदान केंद्र पर एक किशोरी की ओर से फर्जी वोट डालने के मामले को लेकर कहासुनी शुरू हो गई। 

विवाद बढ़ने पर महेश सिंह ने शिवम सिंह और अवधेश सिंह पर अवैध असलहों से फायर कर दिया। फायरिंग में शिवम सिंह के कंधे के पास व अवधेश सिंह की टांग में गोली लग गई। गोली चलने से बूथ पर हड़कंप मच गया। मामले की सूचना पर पहुंची कूरेभार थाने की पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। चिकित्सकों ने दोनों घायलों को ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया है।

एएसपी विपुल श्रीवास्तव ने पुलिस बल के साथ बूथ पर पहुंचकर घटना के बारे में जानकारी ली। उन्होंने बताया कि मौके पर पुलिस मौजूद है और कानून व्यवस्था की स्थिति सामान्य है। घटना में शामिल दो आरोपियों को हिरासत में लेकर मामले की जांच की जा रही है।

Most Popular