HomeलखनऊLucknow news - सुल्तानपुर में सर्राफा व्यपारी से लूट: कैश और जेवरात...

Lucknow news – सुल्तानपुर में सर्राफा व्यपारी से लूट: कैश और जेवरात भरा बैग छीनकर चोर हुए फरार, पुलिस ने आसपास के क्षेत्रों में की नाकाबंदी

सुल्तानपुर में बेटे के साथ दुकान जा रहे सर्राफा व्यपारी का चोरों ने छीना बैग। - Dainik Bhaskar

सुल्तानपुर में बेटे के साथ दुकान जा रहे सर्राफा व्यपारी का चोरों ने छीना बैग।

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में सर्राफा व्यापारी से लूट का मामला सामने आया है। वह अपने बेटे के साथ दुकान जा रहे थे। तभी बाइक सवार बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया। जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

दुकान जाते वक्त हुआ हादसा

मामला गोसाईगंज थाना क्षेत्र के भटपुरा पुल के पास का है। यहां गुरुवार की सुबह सर्राफा व्यापारी दिनेश सोनी अपने बेटे के साथ बाइक से दुकान जा रहे थे। उनकी दुकान सुदनापुर बाजार में है। वह भटपुरा पुल के पास पहुंचे थे। तभी पीछे से आए बाइक सवार बदमाश उनका बैग छीनकर फरार हो गए।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

पीड़ित ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। व्यापारी ने बताया कि बैग में दस हजार से अधिक कैश, जेवरात, चाबी और हिसाब-किताब का रजिस्टर था। पुलिस ने स्थानीय लोगों से घटना और चोरों के बारे में पूछताछ की है। इसी के साथ आसपास के क्षेत्रो में नाकाबंदी भी करायी है। एएसपी विपुल श्रीवास्तव ने बताया पीड़ित ने अभी तहरीर नही दी है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा। उन्होंने बताया कि फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं…

Most Popular