Home लखनऊ Lucknow news - सुल्तानपुर: शादी से पांच दिन पहले युवती की गला...

Lucknow news – सुल्तानपुर: शादी से पांच दिन पहले युवती की गला घोंट कर हत्या, फोरेंसिक टीम-डॉग स्क्वायड ने मौके पर पहुंचकर की छानबीन

मृतक युवती रौशनी। पांच दिन बाद बारात आनी थी लेकिन गुरुवार तड़के उसकी हत्या कर दी गई।

रोशनी की शादी हनुमानगंज रामपुर निवासी श्रवण वर्मा से तय थीबदमाशों ने कलछुल से युवती की गला घोंटकर हत्या कर दी

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में जिस युवती की पांच दिनो बाद डोली उठनी थी उसकी अब अर्थी उठेगी। दिल दहला देनी वाली ये घटना उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले के जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के कुर्मी बिजौली गांव की है़। जहां गुरुवार तड़के घर मे सो रही युवती की बदमाशों ने कलछुल से गला घोंटकर हत्या कर दी। सुबह परिजनों द्वारा दी गई सूचना पर पुलिस और फोरेंसिक टीम के साथ डॉग स्क्वायड ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की है़।

जानकारी के अनुसार, जयसिंह पुर कोतवाली क्षेत्र के कुर्मी बिजौली गांव निवासी रामतीरथ वर्मा की बेटी रोशनी (21) घर में सो रही थी। परिजनों के अनुसार सुबह जब आंख खुली तो रोशनी को मृत अवस्था में पाया, उसकी स्टील की कलछुल से गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी। परिजनों की सूचना पर पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाया है। वहीं पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है़।

एक दिसम्बर को आनी थी बारात

परिजनों के अनुसार मृतका रोशनी की शादी देहात कोतवाली हनुमानगंज रामपुर निवासी श्रवण वर्मा से तय थी, ठीक पांच दिन बाद एक दिसंबर को उसकी बारात आनी थी। ठीक पहले इस प्रकार की घटना गांव में चर्चा का विषय बनी हुई है।

परिजनों ने बताया कि गुरुवार को एकादशी का पर्व था, ऐसे में भोर करीब 3:30 बजे के आसपास मां-बेटी में समय भी पूछा गया। उसके बाद जब एकादशी के कार्यक्रम के लिए घर खाली हुआ उसी समय में घटना अंजाम पा गई। कोतवाल बेंचू सिंह यादव ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल चल रही है। हत्या की वजह अभी सामने नही आई है।

Input – Bhaskar.com

Most Popular