Home लखनऊ Lucknow news - स्वास्थ्यकर्मी के पति ने डॉक्टर पर लगाए आरोप: सीएमओ...

Lucknow news – स्वास्थ्यकर्मी के पति ने डॉक्टर पर लगाए आरोप: सीएमओ को पत्र लिखकर कहा- पत्नी के साथ रोमांटिक डांस करते हैं डॉक्टर, उसका कहीं और तबादला करा दीजिए

बरेली जिले के एक सीएचसी के डाक्टर पर महिला स्वास्थ्यकर्मी के पति ने गंभीर आरोप लगाए हैं। सीएमओ कार्यालय में उसने लिखित शिकायत की है और आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी को सीएचसी के डाक्टर ने प्रेमजाल में फंसा लिया है, लिहाजा उसकी पत्नी का ट्रांसफर कर दिया जाए। प्रतिकात्मक फोटो

सीएमओ ने पत्र के आधार पर बैठाई पूरे मामले की जांच

उत्तर प्रदेश में बरेली जिले के एक सीएचसी के डॉक्टर पर महिला स्वास्थ्यकर्मी के पति ने गंभीर आरोप लगाए हैं। आरोप है कि डॉक्टर ने शिकायतकर्ता की पत्नी की अपने प्रेमजाल में फांस लिया है। कभी-कभी तो वह सीएचसी में ही रुक जाती है और घर भी नहीं आती है। अब इस मामले में पति ने सीएमओ कार्यालय में लिखित शिकायत करते हुए पूरे मामले की जांच कराने और डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई करने के साथ ही उसकी पत्नी का तबादला दूसरी जगह करने की मांग की है।

शहर के पास की एक सीएचसी के डाक्टर पहले भी कई बार विवादों में घिर चुके हैं। उसी सीएचसी पर तैनात महिला स्वास्थ्यकर्मी का पति बसंत टॉकीज के पास दुकान चलाता है। उसने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी और सीएचसी के डाक्टर के बीच करीबी रिश्ते हैं। दोनों ने करीब 6 माह पहले साथ में रोमांटिक डांस किया था, जिसका वीडियो भी वायरल हुआ था।

स्वास्थ्यकर्मी के पति ने डॉक्टर पर लगाए गंभीर आरोपइतना ही नहीं, सीएमओ को भेजे प्रार्थना पत्र में उसने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी अब डॉक्टर के साथ ही रहती हैं। कई बार सीएचसी से घर ही नहीं आती है। वह कई बार डाक्टर की निजी कार में भी देखी गई है। उसके प्रार्थना पत्र में यह भी लिखा है कि उसकी पत्नी और डाक्टर के कई वीडियो भी वायरल हो चुके हैं। मामले की जांच डा. सीपी सिंह को दी गई है। जांच रिपोर्ट आने के बाद इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Input – Bhaskar.com

Most Popular