HomeलखनऊLucknow news - PM मोदी पर तंज: सपा नेता ने शहर में...

Lucknow news – PM मोदी पर तंज: सपा नेता ने शहर में लगवाए पीएम मोदी के बैनर, लिखा- याद है ना वादा

ये पोस्टर सपा नेता आईपी सिंह ने लखनऊ में लगवाए हैं।

समाजवादी पार्टी के नेता आईपी सिंह ने बुधवार की रात लखनऊ के कई इलाकों में पीएम मोदी का एक पुराना चुनाव प्रचार का बैनर टांग उन पर तंज कसा है। बैनर में लिखा है बहुत हुई पेट्रोल डीजल की मार, अबकी बार भाजपा सरकार…इस स्लोगन वाले बैनर को लगाकर आईपी सिंह एक तरह से भाजपा का विरोध कर रहे हैं।

ट्वीट पर भी दर्ज कराया है अपना विरोधआईपी सिंह ने सिर्फ बैनर पोस्टर ही नही लगाया है बल्कि ट्विटर पर भी अपना विरोध दर्ज कराया है। ट्विटर पर उन्होंने लिखा है कि जो सिर्फ करे झूठे प्रचार, उखाड़ फेंको ऐसी सरकार भाजपा अपना ही महान विज्ञापन भूल न जाए इसलिए मैंने फिर से वो विज्ञापन लखनऊ शहर के चारों ओर लगवा दिए हैं। मेरा आप सभी से आग्रह है की आप देश भर में इन होर्डिंग्स को लगवाए और प्रधानमंत्री को उनके वादे याद दिलाएं। पेट्रोल: 100 नॉट आउट। इस तरह के विज्ञापन लोहिया पथ और उसके आसपास देखे गए हैं।

पुलिस ने हटाये बैनर पोस्टरदेर रात जैसे ही पुलिस को इसकी सूचना मिली। वह सक्रिय हो गयी और हजरतगंज से लेकर लोहिया पथ जे रास्ते पर जो भी बैनर पोस्टर लगाए गए थे उन्हें हटा दिया गया है।

2019 में भाजपा ने निकाला था आईपी सिंह को पार्टी सेआजमगढ़ निवासी आईपी सिंह 2019 से पहले भाजपा में ही थे। सीएम योगी और केंद्र सरकार की लगातार आलोचना भी किया करते थे। 2019 लोकसभा चुनावों में उन्होंने अखिलेश यादव की आजमगढ़ की चुनावी उम्मीदवारी की सराहना करते हुए अपना घर देने की पेशकश की थी। इसके बाद उन्हें पार्टी से हटा दिया गया था और उन्होंने सपा जॉइन कर ली थी।

खबरें और भी हैं…

Most Popular