Home लखनऊ Lucknow news - UP में बेलगाम हुई खाकी ?: रायबरेली में BJP...

Lucknow news – UP में बेलगाम हुई खाकी ?: रायबरेली में BJP नगर अध्यक्ष के साथ दरोगा ने की बदसलूकी, लूट की सूचना देने पर पुलिस ने नेता को हिरासत में लिया

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में भाजपा नगर अध्यक्ष अखिलेश तिवारी को पुलिस ने गुरुवार को थाने में ले जाकर बैठा लिया। बताया जा रहा है कि मिल एरिया थाना क्षेत्र में महिला के साथ लूट की उन्होंने थाने पर सूचना दी थी। इसके बाद पुलिस ने उन्हें ही लाकर थाने पर बैठा लिया।

जानकारी के अनुसार, गुरुवार को भाजपा नगर अध्यक्ष अखिलेश तिवारी को सूचना मिली कि एक महिला के साथ लूट की वारदात अंजाम पाई है। सूचना मिलते ही बीजेपी नेता ने मिल एरिया थाने के इंचार्ज बृजेश राय को घटना की सूचना दिया। इस सूचना पर एसओ बौखला गए। आरोप है कि एसओ ने लूट की घटना मिलने पर नाकाबंदी करने के बजाए बीजेपी नगर अध्यक्ष को ही हिरासत में ले लिया।

भाजपा नेता का आरोप- दरोगा ने निकाली खुन्नस

BJP नगर अध्यक्ष अखिलेश तिवारी की मानें तो मिल एरिया थाना क्षेत्र में अवैध खनन और ड्रग्स का गोरखधंधा चलवा रहे हैं। इसकी मैंने कई बार शिकायत की थी, जिससे वो पहले से खुन्नस में थे। आज मेरे सूचना देने के बाद उन्होंने मुझे ही हिरासत में ले लिया और बदसलूकी की। एसओ मुझे चोर कह रहे हैं, अब वो साबित करें कि मैं चोर हूं। फिलहाल अब बीजेपी नगर अध्यक्ष अपने समर्थकों के साथ थाने में ही धरने पर बैठ गए हैं।

खबरें और भी हैं…

Most Popular