कोरोना के लगातार बढ़ते मामले को देखते हुए योगी सरकार एक बार फिर से उत्तर प्रदेश में सस्ती बढ़ा सकती है. उत्तर प्रदेश में एक बार फिर से पाबंदियां बढ़ाई जा सकती है.इसके लेकर राज्य स्तर पर स्वास्थ्य विशेषज्ञों के पैनल के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ आज समीक्षा करेंगे.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों को लेकर आज समीक्षा बैठक करेंगे और उम्मीद है कि आज कई बड़े निर्णय लिए जाए. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सिनेमाहॉल, मॉल, स्वीमिंग पूल सहित वीकेंड कर्फ्यू पर कोई निर्णय किया जा सकता है. लेकिन आपको बता दें कि इस बात की अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री होगी नहीं सोमवार के दिन एक बैठक में अधिकारियों से सावधानी बरतने के लिए कहा. मुख्यमंत्री ने कहा कि बदलते हालात को ध्यान में रखते हुए जरूरी है कि अब सख्ती बढ़ा दी जाए. गोरखपुर, झांसी, गाजियाबाद के प्रमुख चिकित्सा संस्थानों और एसजीपीजीआई लखनऊ में भी इसकी सुविधा तत्काल उपलब्ध कराई जाए. इसमें कतई विलम्ब न हो। इसे शीर्ष प्राथमिकता दी जाए.

घर-घर मेडिकल किट वितरण के लिए पैकेट तैयार कर लिए जाएं

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि कोरोना के लगातार बढ़ते केस देखते हुए राज्य सरकार पूरी तरह से सावधान है. उन्होंने कहा कि ओमीक्रोन बहुत ही तेजी से फैल रहा है लेकिन ऐसी जानकारी मिली है कि जो लोग वैक्सीन ले लिए हैं उनके लिए यह ज्यादा खतरनाक नहीं है. मुख्यमंत्री ने घर-घर जाकर मेडिकल किट बांटने की बात कही है.