अनिल कपूर बॉलीवुड के सबसे सफल एक्टरों में एक माने जाते हैं. उन्होंने एक से बढ़कर एक कई हिट फिल्में दिया है.एक्टर अनिल कपूर अपने एक्टिंग के साथ-साथ अपने फिटनेस को लेकर भी फैंस के बीच काफी चर्चा में रहते हैं.

आजकल अनिल कपूर जर्मनी में है और उन्होंने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने कुछ ऐसी बातें लिखी हैं जिसको पढ़ कर फैंस काफी ज्यादा सदमे में आ गए हैं. अनिल कपूर के फैंस लगातार अब उनके सलामती की दुआ मांगने लगे हैं.

इस वीडियो में अनिल कपूर ने काले रंग का कोट पहन रखा है और साथ ही साथ ब्लैक कैप भी लगाया है. इस गाने में बैकग्राउंड साउंड उड़ चला बज रहा है और साथ ही साथ अनिल कपूर जर्मनी के सड़कों पर बर्फबारी का मजा लेते हुए दिख रहे हैं.फैन्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.

इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने ने लिखा है कि स्नो पर एक परफेक्ट वॉक.जर्मनी में लास्ट डे.उन्होंने वीडियो के साथ लिखा है कि मैं अपने लास्ट ट्रीटमेंट के लिए डॉक्टर मूलर से मिलने जा रहा हूं. उन्होंने लिखा है कि मैं उनके मैजिकल टच से काफी ज्यादा खुश महसूस करता हूं. जानकारी के लिए बता दें कि अधिकतर बॉलीवुड के एक्टर एक्ट्रेस अपनी बड़ी बीमारियों को ठीक कराने के लिए विदेश जाते हैं. अनिल कपूर का यू विदेश जाना और ट्रीटमेंट कराना फैंस को परेशान कर दिया है.

इस वीडियो पर कमेंट करते हुए सोनम कपूर की दोस्त और नीना गुप्ता की बेटी मसाबा ने लिखा है कि-अंकल हम आपके कंटेंट को ने कैसे तोड़ पाएंगे. अनिल कपूर के फैंस ने कमेंट किया है कि सर आपको क्या हो गया है. वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करके पूछा है कि सर आपने कहा था कि डॉ मूलर ने आपको पूरी तरह ठीक कर दिया है फिर आप अभी जर्मनी क्यों गए हैं.उन्होंने लिखा है कि मैं उम्मीद करता हूं कि आप ठीक होंगे.