Homeगोरखपुरउत्तर प्रदेश में 12 आईपीएस अफसरों का हुआ ट्रांसफर,यहां देखें पूरी ट्रांसफर...

उत्तर प्रदेश में 12 आईपीएस अफसरों का हुआ ट्रांसफर,यहां देखें पूरी ट्रांसफर लिस्ट

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाला है इसके पहले पुलिस महकमे में तेजी से ट्रांसफर हो रहा है.जो भी करनी लंबे समय से की जगह तैनात थे उन्हें अब दूसरी जगह पोस्टिंग देने का काम शुरू कर दिया गया है.बुधवार को 12 आईपीएस अधिकारियों का तबादला किया गया है.इसमें कानपुर आगरा के 4 आईजी शामिल है.

तबादला सूची के अनुसार कानपुर के पुलिस महानिरीक्षक मोहित अग्रवाल को पुलिस महानिरीक्षक टेक्निकल सर्विसेस के रूप मे लखनऊ भेज दिया गया है. प्रतीक्षारत प्रशांत कुमार को कानपुर का नया पुलिस महानिरीक्षक बना दिया गया है. प्रतीक्षारत नचिकेता झा को आगरा के पुलिस महानिरीक्षक पद की जिम्‍मेदारी मिली है.आगरा के पुलिस महानिरीक्षक नवीन अरोड़ा को पुलिस महानिरीक्षक बजट के रूप मे लखनऊ पोस्टिंग भेजा गया है.

योगेश सिंह को सेनानायक 47वीं वाहिनी पीएससी गाजियाबाद के पद से ट्रांसफर कर सेनानायक 25वीं वाहिनी पीएससी रायबरेली भेजा गया है.डॉ. अरविंद भूषण पांडेट को सेनानायक 25वीं वाहिनी पीएससी रायबरेली से एसपी टेक्निकल सर्विसेज लखनऊ ट्रांसफर किया गया है. संजय सिंह को सेनानायक 45वीं वाहिनी पीएससी अलीगढ़ के पद से ट्रांसफर कर सेनानायक द्वितीय वाहिनी पीएससी सीतापुर के पद पर तैनाती की गई है.

पुलिस-प्रशासन में जल्द होंगे और तबादले-

उत्तर प्रदेश में तबादले का सिलसिला लगातार चल रहा है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले योगी सरकार बड़ी संख्या में पुलिस महकमे में तबादला कर सकती है. चुनाव शुरू होने से पहले ही कई अधिकारियों का दूसरे जगह पोस्टिंग किया जाएगा जो लंबे समय से एक ही पोस्ट पर एक ही जगह तैनात हैं.

Most Popular