Homeलखनऊउप्र:बस में यात्रा के दौरान यात्रियों को हुई परेशानी तो अफसरों पर...

उप्र:बस में यात्रा के दौरान यात्रियों को हुई परेशानी तो अफसरों पर होगी कार्रवाई,मुख्यमंत्री ने दिया आदेश

उत्तर प्रदेश की जनता को बसों में अच्छा सफर मिले और साथ ही साथ यात्रा के दौरान किसी भी तरह की परेशानियों का सामना नहीं करना पड़े, इसके लिए परिवहन निगम ने तैयारी शुरू कर दी है और हर चौराहों पर चाक-चौबंद शुरू कर दिए गए हैं. कई देशों में लगातार कोरोनावायरस के नए वेरिएंट को फैलने से दहशत में लोगों की जिंदगी कट रही है.जिसको देखते हुए उत्तर प्रदेश में भी अब हर जगह कड़ा इंतजाम कर दिया गया है और साथ ही साथ बाहर से आने वाले लोगों के थर्मल स्क्रीनिंग कराई जा रही है.

ठंड का मौसम शुरू हो गया है और ऐसे में कोहरे की स्थिति से निपटने के लिए रात के दौरान बसों में हेडलाइट अच्छे तरीके से जले, बसों में यात्रा के दौरान बस की सीटे फटी ना हो और इसके साथ ही साथ यात्रियों को किसी भी प्रकार की परेशानी ना हो इस बात का आदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिया है. मुख्यमंत्री ने आदेश दिया है कि अफसर समय-समय पर बसों की मॉनिटरिंग करें.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आदेश दिया है कि बसों में यात्रियों को किसी भी प्रकार की परेशानियों का सामना नहीं करना पड़े इस बात का ख्याल अफसर रखें. यह पहली बार नहीं है कि मुख्यमंत्री ने यात्रियों की सुविधाओं के लिए किसी भी प्रकार का प्रयास किया है. इसके पहले भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कई बार यात्रियों की सुविधाओं के लिए कई तरह के प्रयास किए हैं. अब यात्रियों को यात्रा के दौरान प्रॉपर सुविधाएं मिलेंगे. ठंड के मौसम को देखते हुए मुख्यमंत्री ने आदेश दिया है कि जगह जगह रैन बसेरा बना दिया जाए.

Most Popular