Homeमनोरंजनकेदारनाथ के 3 साल पूरे होने पर सारा अली खान ने किया...

केदारनाथ के 3 साल पूरे होने पर सारा अली खान ने किया सुशांत सिंह राजपूत को याद,बोली-आज मैं मंसूर को मिस कर रही हूं

अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ से डेब्यू किया था. यह फिल्म दो हजार अट्ठारह में रिलीज हुई थी जिसमें सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान मुख्य किरदार में थे. इस फिल्म के रिलीज हुए आज 7 दिसंबर को 3 साल हो गए. इस फिल्म के 3 साल पूरे होने पर सभी लोगों ने सुशांत सिंह राजपूत को याद किया और वही सारा अली खान ने सुशांत के लिए एक पोस्ट भी शेयर किया है.

सारा अली खान ने अपने पहले फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि अगर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत उसकी मदद नहीं करते तो वह कभी इस फिल्म में अच्छा नहीं कर पाती. इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत ने मुख्य किरदार की भूमिका निभाई थी. सारा अली खान ने लिखा कि मैं अपने ऑनस्क्रीन मंसूर यानि सुशांत सिंह राजपूत को मिस कर रही हूं.

सारा अली खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में फिल्म’केदारनाथ’ में सारा के किरदार के छोटे-छोटे वीडियो क्लिप्स को जोड़ा गया है.इसे शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा, ‘तीन साल पहले मेरा सबसे बड़ा सपना पूरा हुआ. मैं एक एक्टर बन गई और मेरी पहली और सबसे स्पेशल फिल्म रिलीज हुई. मैं नहीं जानती कि मैं कभी भी एक्सप्लेन कर पाऊंगी कि केदारनाथ मेरे लिए क्या मायने रखती है- वो जगह, वो फिल्म, वो यादें, वो सबकुछ.

सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए एक पोस्ट भी लिखा है, उन्होंने लिखा है कि , ‘लेकिन आज मैं वाकई में अपने मंसूर को मिस कर रही हूं.ये सुशांत के सपोर्ट, उनकी सेल्फलेस हेल्प, उनका हमेशा मुझे गाइड करना और एडवाइस देने की वजह से ही मुक्कु आपके दिलों तक पहुंच पाई है. केदारनाथ से एंड्रोमेडा तक. हमेशा तुम्हें मिस करूंगी सुशांत. थैंक्यू अभिषेक कपूर मुझ पर भरोसा करने के लिए. रॉनी स्क्रूवाला मुझपर यकीन करने के लिए और कनिका ढिल्लन मेरे लिए एक ऐसा किरदार और दुनिया गढ़ने के लिए जिस पर मैं हमेशा गर्व महसूस करूंगी.

Most Popular