Homeलखनऊगोरखपुर जिले में बनेगा पांचवा फोरलेन सड़क,अन्य फोरलेन के तुलना में...

गोरखपुर जिले में बनेगा पांचवा फोरलेन सड़क,अन्य फोरलेन के तुलना में बहुत खास होगा यह फोरलेन सड़क

पैडलेगंज से फिराक गोरखपुरी चौराहा तक सड़क को फोरलेन बनाया जाएगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा सोमवार के दिन गोरखनाथ मंदिर में विकास कार्यों की समीक्षा के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को यह आदेश दिया।

फोरलेन बनने से इस सड़क पर लगने वाला जाम समाप्त हो जाएगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को एक बैठक के दौरान गोरखपुर जिले में विकास कार्यों के बारे में समीक्षा की।

विकास कार्यों को लेकर गोरखनाथ मंदिर में की बैठक

मुख्यमंत्री ने पीडब्ल्यूडी के कार्यों की समीक्षा की। उन्होंने देवरिया बाईपास को फोरलेन बनाने को लेकर प्रगति की जानकारी ली। पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों ने जानकारी दी कि 393 करोड़ रुपये का प्रस्ताव शासन को भेज दिया गया है।

इस रोड पर बिजली के तार अंडरग्राउंड किये जायेंगे, ऑर्नामेंटल लाइट लगाई जाएगी। मुख्यमंत्री ने नौकायन से देवरिया बाईपास रोड को फोरलेन बनाने के प्रस्ताव के विषय मे भी पूछा।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जल्द से जल्द फोरलेन सड़क का निर्माण कार्य शुरू कर दिया जाए। योगी आदित्यनाथ रामगढ़ ताल के विकास को लेकर भी आदेश दिया। गोड धोया नाला विकास को लेकर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आदेश दिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular