Homeमनोरंजनजल्द रिलीज होगी मिताली राज पर बनी बायोपिक "शाबाश मिट्ठू",यह एक्ट्रेस निभाएंगी...

जल्द रिलीज होगी मिताली राज पर बनी बायोपिक “शाबाश मिट्ठू”,यह एक्ट्रेस निभाएंगी मिताली का किरदार

भारतीय महिला क्रिकेट टीम के सचिन तेंदुलकर कही जाने वाली भारतीय महिला टीम की कप्तान मिताली राज ने अपने जन्मदिन के अवसर पर अपने ऊपर बन है बायोपिक का पोस्टर रिलीज किया है. फिल्म का पोस्टर रिलीज करने के बाद मिताली ने यह जानकारी दी है कि यह फिल्म 4 फरवरी 2022 को रिलीज होगी. इस फिल्म का नाम शबाश मिट्ठू है. इस फिल्म में मिताली का किरदार तापसी पन्नू निभा रही है.इस फिल्म में मोशंस के साथ-साथ क्रिकेट का जोश भी है.

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की वनडे और टेस्ट कप्तान मिताली राज ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर यह पोस्टर शेयर किया है. उन्होंने लिखा कि,’मैं बयां नहीं कर सकती कि मैं कितनी उत्सुक हूं ये शानदार खबर जानकर.शाबाश मिट्ठू की मेकिंग से जुड़े हर व्यक्ति को शुभकामनाएं। 4 फरवरी 2022 को थिएटर्स में रिलीज होगी फिल्म.

बता दें कि शबाश मिट्ठू फिल्म पूरी तरह से मिताली राज के जिंदगी पर आधारित है. इस फिल्म में मिताली राज का किरदार तापसी पन्नू निभा रही हैं.

इस फ़िल्म को श्रीजीत मुखर्जी के द्वारा निर्देशित किया जा रहा है. फिल्म मिताली राज से जुड़े कुछ अनदेखे पहलू आपको देखने को मिलेंगे. यह फ़िल्म पूरी तरह से मिताली राज के जीवन पर आधारित होगा. इस फिल्म में दिखाया जायेगा की मिताली राज कैसे संघर्ष करके अपने सफलता को हासिल की है.

हाल ही में उन्होंने देश के सर्वोच्च खेल सम्मान खेल रत्न से भी सम्मानित किया गया था. वह यह पुरस्कार पाने वाली पहली महिला क्रिकेटर हैं.वह क्रिकेट के सभी फॉर्मेट में 10 हजार रन बनाने वाली दुनिया की पहली महिला क्रिकेटर हैं.

Most Popular