Homeमनोरंजनतलाक की खबरों के बीच प्रियंका चोपड़ा ने निक के साथ शेयर...

तलाक की खबरों के बीच प्रियंका चोपड़ा ने निक के साथ शेयर किया एक रोमांटिक फोटो,सोशल मीडिया पर कहा’आई लव यू’

प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साँझा किया है.प्रियंका चोपड़ा द्वारा तैयार किया गया पोस्ट काफी ज्यादा रोमांटिक है.प्रियंका चोपड़ा ने यह पोस्ट शेयर किया है और लिखा है कि वह निक के साथ खुश है और उसके जिंदगी में है इस बात को लेकर वह निक की आभारी है.

अभी कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के तलाक की अफवाह उड़ रही थी.प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने इसे अफवाह बताया और साथ ही यह भी कहा था कि झूठी खबर फैलाना बंद करिए. प्रियंका चोपड़ा ने जबसे यह फोटो शेयर किया है तब से तलाक की अफवाहों पर विराम लग गया है.थैंक्सगिविंग के मौके पर प्रियंका और निक ने एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की, जिसमें प्रियंका ने निक का हाथ पकड़ा हुआ है और वह प्यार से अपने पति को देख रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने जो फोटो शेयर किया है उसके साथ लिखा है कि”मैं इस सबके लिए अपने दोस्तों और परिवार के लिए आभारी हूं. आई लव यू निक जोनस.हैप्पी थैंक्सगिविंग.

निक ने उसी तस्वीर को साझा किया और लिखा,”हैप्पी थैंक्सगिविंग हर कोई आपके लिए आभारी है प्रियंका चोपड़ा. आपको बता दें कि 2018 में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने राजस्थान में शादी किया था. उनकी शादी जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हुआ था.

इस हफ्ते की शुरुआत में प्रियंका जोनस ब्रदर्स फैमिली रोस्ट में नजर आई थीं। प्रियंका और निक ने 2018 में जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में डुअल समारोह में शादी की थी।

Most Popular