Homeमनोरंजनना उम्र की सीमा,ना धर्म का बंधन,हर बंधन को तोड़ बॉलीवुड के...

ना उम्र की सीमा,ना धर्म का बंधन,हर बंधन को तोड़ बॉलीवुड के इन सितारों ने किया दूसरे मजहब में शादी

अक्सर लोग कहते हैं कि प्यार ना उम्र देखता है ना जात पात. यह सिर्फ कहावत ही नहीं है बल्कि बॉलीवुड के कई अभिनेत्री और अभिनेताओं ने इसे सच साबित कर दिखाया है.शाहरुख गौरी से लेकर प्रियंका निक तक इन सभी कपल्स ने अलग-अलग धर्मों में शादी की और इनकी सफल शादी हर किसी के लिए एक उदाहरण बन गया.

अभी हाल ही में कैटरीना कैफ और विकी कौशल जो दो अलग-अलग धर्मों के रहने वाले हैं वह भी शादी करने वाले हैं. जल्द ही यह दोनों कपल पवित्र रिश्ता में बनने वाले हैं और एक दूसरे के साथ जन्मो तक होने वाले हैं. आज हम आपको उन कपल के बारे में बताने वाले हैं जो अलग-अलग धर्मों में शादी किए लेकिन उनकी शादी एक सफल शादी मानी जाती है और उनका प्यार सबके लिए मिसाल बन गया.

सैफ अली खान-करीना कपूर खान –

सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी एक सफल शादी मानी जाती है. आपको बता दें कि सैफ अली खान ने पहली शादी अमृता सिंह के साथ की थी. अमृता सिंह से शादी करने के लिए सैफ अली खान को अपने परिवार के खिलाफ जाना पड़ा था. हालांकि सैफ और अमृता के जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव है जिसके बाद दोनों ने तलाक ले लिया. अमृता सिंह से तलाक के बाद सैफ अली ने करीना कपूर से शादी किया और दोनों की अभी दो बच्चे भी हैं.

सोहा अली खान और कुणाल खेमू-

सोहा अली खान और कुणाल खेमू की मुलाकात एक फिल्म सेट पर हुई. दोनों काफी लंबे समय तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे. एक लंबे समय तक लिव-इन में रहने के बाद दोनों ने 2014 में शादी कर ली और इनकी शादी काफी सफल शादी मानी जाती है.

अरबाज खान-मलाइका अरोड़ा- 

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का भले ही आज तलाक हो गया है लेकिन यह दोनों कपल एक परफेक्ट कपल के रूप में एक समय में जाने जाते थे. यह दोनों कपल अलग धर्मों के होते हुए भी एक दूसरे से काफी प्यार करते थे.

सुनील दत्त-नरग‍िस

सुनील दत्त और नरगिस ने धर्म और उम्र के बंधन को तोड़ कर एक दूसरे से शादी किया और एक अलग मिसाल कायम की. इन दोनों की शादी लोगों के लिए एक मिसाल बन गई.

शाहरुख खान और गौरी छिब्बर

 

शाहरुख खान और गौरी छिब्बर अलग-अलग धर्म के होते हुए भी एक दूसरे के जीवन साथी बने और इनकी शादी आज एक मिसाल के तौर पर देखी जाती है. इनका प्यार आज भी लोगों के लिए एक मिसाल है.

Most Popular