Homeलखनऊफेसबुक पर हुए प्यार को पाने के लिए लड़की ने तय किया...

फेसबुक पर हुए प्यार को पाने के लिए लड़की ने तय किया 627km का सफऱ,अपहरण का नाटक कर नोएडा से पहुंची थी गोंडा

उत्तर प्रदेश में एक लड़की के अपहरण का मामला परिजनों ने दर्ज कराया था. परिजनों का आरोप था कि लड़की मॉर्निंग वॉक पर गई और वहीं से उसका अपहरण हो गया.

फेसबुक के जमाने में इस लड़की को गोंडा जिले के एक लड़के से प्यार हो गया. फेसबुक पर हुए इस प्यार का परिवार इतना चढ़ा कि दोनों एक-दूसरे के होने की कसमे वादे खाने लगे. लड़का और लड़की दोनों एक दूसरे से मिलने के कई बार प्लानिंग बनाए लेकिन कभी इन्हें सफलता नहीं मिल पाई.

बुधवार को प्रेमी से मिलने के लिए 627 किलोमीटर की दूरी तय करके लड़की गोंडा चली गई. गोंडा नगर के पांडे मोहल्ले में एक लड़का जो ग्राफिक्स का काम करता था उससे कानपुर की लड़की प्रेम करती थी जिसके कारण उसने घर छोड़ दिया. करो ना के कारण दोनों एक दूसरे से मिलने के प्लान को कई बार बीच में कैंसिल की लेकिन अब इस बार उन दोनों ने मिलने का पूरा प्लानिंग बना दिया था जिसके बाद से लड़की अपने घर से लड़के से मिलने के लिए भाग गई.

बुधवार की सुबह लड़की रोडवेज से गोंडा के रास्ते चल दी और अगले दिन बृहस्पतिवार को गोंडा पहुंच गयी. गोंडा पहुंचते ही लड़की सीधे अपने प्रेमी के घर पहुंच गई. पुलिस अफसर के मुताबिक छात्रा बीएससी की अंतिम वर्ष में पढ़ती है। वह खुद को बालिग बता रही है। उसने पुलिस के पूछे गए हर सवालों का जवाब दिया। बता दें कि पुलिस ने कुछ ऐसे सवाल किए जिसके बाद से लड़की के होश उड़ गए. एसपी संतोष कुमार मिश्र के मुताबिक नोएडा पुलिस अब बरामद की गई छात्रा का न्यायालय में बयान दर्ज कराने के साथ ही अग्रिम कार्रवाई करेगी।

बंद कमरे में हुई पूछताछ- कोतवाली में एक बंद कमरे में लड़की से सवाल किया गया वहां कई सारे पुलिस अफसर भी मौजूद थे. इस बंद कमरे में लड़की को खाना भी खिलाया गया. इस पूछताछ के दौरान महिला थानाध्यक्ष पूनम पांडे भी मौजूद थी.

बता दें कि जब लड़की गायब हुई थी उसके बाद से उसके परिजनों ने लड़की के अपहरण का मामला थाने में दर्ज कराया था जिसके बाद से पुलिस लगातार खोजबीन कर रही थी. परिजनों का कहना था कि मॉर्निंग वॉक पर जाने के बाद लड़की का किसी ने अपहरण कर लिया लेकिन पुलिस ने जब इस मामले की छानबीन की तो मामला कुछ और ही निकला. आगे की कार्रवाई पुलिस द्वारा किया जा रहा है.

Most Popular