Homeमनोरंजनबाहुबली का रिकॉर्ड तोड़ सकती है नागा शौर्य की यह फिल्म,भारत में...

बाहुबली का रिकॉर्ड तोड़ सकती है नागा शौर्य की यह फिल्म,भारत में पहली बार बनाई गई है ऐसी फिल्म

बॉलीवुड ने अभी तक कई विषयों पर फिल्में बनाई है. राजनीति से लेकर शिक्षा और खेल तक हर क्षेत्र में बॉलीवुड ने अच्छी फिल्में बनाई है और साथ ही साथ सफलता भी हासिल किया है.

लेकिन जल्दी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है जो दर्शकों को एक अलग ही यूनिवर्स में ले जाएगी. अभी तक भारतीय सिनेमा में तीरंदाजी को लेकर कोई भी फिल्म नहीं बनाई गई, लेकिन नागा शौर्य जो कि एक तीरंदाजी पर बनाई गई फिल्म है. जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती है.

भारत में पहली बार बनी ऐसी फिल्म-

इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हो चुका है और फैंस इस पोस्टर को देखकर काफी ज्यादा बेताब हो रहे हैं. इस फिल्म का पोस्टर ट्विटर पर रिलीज किया गया है.
नागा शौर्य की ये स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘लक्ष्य’ 10 दिसंबर को रिलीज होगी. शौर्य की इस 20वीं फिल्म ‘लक्ष्य’ को संतोष जगरलापुडी निर्देशित कर रहे हैं.

इंटरनेट पर वायरल हुआ पोस्टर –

निर्माताओं ने सोशल मीडिया ट्विटर पर इस फिल्म का पोस्टर शेयर किया है और साथ ही साथ रिलीज का डेट भी अनाउंस कर दिया है. इस फिल्म में नागा शौर्य तीनों के बरसात के बीच अपने धनुष और बाण लेकर खड़े हैं.फिल्म ‘लक्ष्य’ तीरंदाजी के प्राचीन खेल पर आधारित भारत की पहली फिल्म है. इस फिल्म में नागा शौर्य का अलग अवतार में दिख रहे हैं. अब फिल्म का शूटिंग अपने अंतिम चरण में है और जल्द ही शूटिंग पूरी कर ली जाएगी.

बाहुबली को मात देगी नागा की फिल्म?

इस फिल्म में एक्ट्रेस केतिका शर्मा की गर्लफ्रेंड का किरदार निभा रही है. सोशल मीडिया पर चर्चा हो रहा है कि यह फिल्म बाहुबली फिल्म को मात दे सकती है. प्रभास की फिल्म बाहुबली को यह फिल्म देती है कि नहीं यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा. आपको बता दें कि बाहुबली इंडियन सिनेमा के सबसे सफल फिल्मों में एक माना जाता है.

Most Popular