Homeलखनऊयूपी के कर्मचारियों को सीएम योगी ने दी बड़ी सौगात,DA में हुई...

यूपी के कर्मचारियों को सीएम योगी ने दी बड़ी सौगात,DA में हुई इतने प्रतिशत की बढ़ोतरी

आजकल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार हर वर्ग के लोगों को कोई ना कोई सौगात जरूर दे रहे हैं। अपने दूसरे कार्यकाल में सीएम योगी के द्वारा लगातार यूपी के विकास के बारे में कार्य किया जा रहा है और साथी साथियों के कर्मचारियों को भी खुश करने का लगातार प्रयत्न किया जा रहा है।

वैसे तो हर साल दीपावली से पहले कर्मचारियों को तोहफा दिया जाता है लेकिन इस साल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा दीपावली से काफी ज्यादा पहले यानी अगस्त में ही तोहफा दे दिया जाएगा।

आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ऑफिशियल ट्विटर वेबसाइट से यह जानकारी दी गई कि 3% तक DA में कर्मचारियों की बढ़ोतरी कर दी गई है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राज्य कर्मचारियों के व्यापक हित का ध्यान रखते हुए दिनांक 01 जनवरी 2022 से महंगाई भत्ता एवं महंगाई राहत की दर 31% के स्थान पर 34% करने का फैसला लिया है

राज्य सरकार ने डीए और डीआर दोनों में तीन फीसदी की बढोतरी की है। इसका फायदा उत्तर प्रदेश के कर्मचारियों के साथ-साथ यूपी के रिटायर्ड कर्मचारियों को भी मिलेगा।

योगी सरकार के इस फैसले का लाभ यूपी के 16 लाख सरकारी कर्मचारियों और 11.52 लाख पेंशन धारकों को होगा। सीएम योगी के इस फैसले के बाद कर्मचारियों में काफी खुशी देखने को मिल रही है और कर्मचारी सीएम योगी के इस फैसले का काफी सम्मान भी कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular