Homeलखनऊयूपी के मेरठ में बनेगा अंतरराष्ट्रीय स्तर का स्टेडियम, अंतरराष्ट्रीय स्तर का...

यूपी के मेरठ में बनेगा अंतरराष्ट्रीय स्तर का स्टेडियम, अंतरराष्ट्रीय स्तर का खेल होगा आयोजित,जाने कब होगा निर्माण कार्य

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा पूर्वांचल के खिलाड़ियों को बहुत ही बड़ी सौगात दी जाएगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में बहुत ही जल्द एक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम बनाया जाएगा।

आपको बता दें कि इस स्टेडियम के बनने से लाखों खिलाड़ियों को लाभ मिलने वाला है और लाखों खिलाड़ी इस स्टेडियम में अपना भविष्य बना सकते हैं।

आपको बता दें कि बहुत ही पहले इसे स्टेडियम का निर्माण किया जाना था लेकिन कोरोनावायरस और चुनाव के कारण इसका काम रुका रह गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा बहुत ही जल्द इसकी आधारशिला रख दी जाएगी।

87 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले सम्पूर्णानन्द स्पोर्ट्स स्टेडियम (Sampurnanand Sports Stadiam) को हाईटेक बनाने की योजना वाराणसी स्मार्ट सिटी ने तैयार की है। आपको बता दें कि इस मल्टीलेवल इनडोर स्पोर्ट्स स्टेडियम में खेल प्रेमियों का भविष्य बनेगा

स्टेडियम के विकास के बाद यहां बास्केटबॉल, हैंडबॉल, टेबल टेनिस, वालीवॉल, बैडमिंटन, वेटलिफ्टिंग, कॉम्बैट स्पोर्ट्स के अलावा स्विमिंग पूल, जिम, स्पा, योगा सेंटर जैसी अंतरराष्ट्रीय स्तर की सुविधाएं इस मल्टीलेवल स्पोर्ट्स स्टेडियम में खिलाड़ियों को मिलेंगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular