Homeलखनऊविधानसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश में इन पदों पर होने वाली...

विधानसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश में इन पदों पर होने वाली है बंपर भर्ती,योगी सरकार ने दिया आदेश

उत्तर प्रदेश में जल्दी विधानसभा चुनाव होने वाला है और विधानसभा चुनाव से पहले योगी सरकार हर क्षेत्र के लोगों को कोई ना कोई तोहफा दे रही है.चुनाव की तैयारी हर पार्टी के द्वारा बखूबी किया जा रहा है.मतदाताओं को लुभाने के लिए योगी सरकार हर तरह का प्रयास कर रही है. विधानसभा चुनाव से पहले सहायता प्राप्त माध्यमिक विद्यालयों में सहायक अध्यापक, प्रवक्ता और प्रधानाचार्यों की एक और भर्ती शुरू होने जा रही है.

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड ने सभी जिला विद्यालय निरीक्षकों को पत्र लिखा है.12 दिसंबर तक पोर्टल पर किस जगह कितना पोस्ट खाली है इसकी जानकारी देने को कहा है.

हेल्पलाइन नंबर जारी-

अधियाचन भेजने में अगर किसी को किसी भी प्रकार की परेशानी होती है तो इसके लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किया गया है.8468007598 नंबर पर आप जानकारी प्राप्त कर सकते हैं. बोर्ड को सही जानकारी देनी होगी और साथ ही साथ यह जानकारी देनी होगी कि रिक्त पद कितना खाली है.

चार लाख से अधिक ने छोड़ दी दरोगा भर्ती परीक्षा-

सब इंस्पेक्टर नागरिक पुलिस, प्लाटून कमांडर पीएसी व अग्निशमन विभाग में अग्निशमन द्वितीय अधिकारी के 9534 पदों के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड द्वारा तीन चरणों में कराई गई आनलाइन लिखित परीक्षा गुरुवार को खत्म हुई. इस बार इस परीक्षा में काफी कड़ाई की गई. अधिक लड़ाई होने के कारण चार लाख से अधिक अभ्यर्थियों ने इस परीक्षा को छोड़ दिया.आपको बता दें कि सॉल्वर गैंग पर नकेल कसने के लिए सरकार ने इस बार सख्ती से परीक्षा ली थी.

Most Popular