HomeगोरखपुरGorakhpur news- आपत्ति: वैक्सीन की कीमत पर भाजपा विधायक ने जताई नाराजगी,...

Gorakhpur news- आपत्ति: वैक्सीन की कीमत पर भाजपा विधायक ने जताई नाराजगी, बोले- कंपनी का अधिग्रहण कर ले सरकार

विस्तार

कोविशील्ड का दाम तय किए जाने पर भाजपा के गोरखपुर नगर विधायक डॉ. आरएमडी अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। विधायक ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि कीमत बहुत ज्यादा है। सरकार को चाहिए कि कंपनी का अधिग्रहण कर ले।

उन्होंने कहा कि क्या इस संकट काल में वैक्सीन से कमाई की सीमा तय नहीं होनी चाहिए? इस ट्वीट को पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महासचिव बीएल संतोष और स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन को टैग किया गया है। दरअसल, वैक्सीन की कीमत 200, 400 व 600 रुपये बताई है।

बता दें कि देश में कोरोना से जंग के लिए वैक्सीनेशन के अभियान को सरकार ने तेज करने का फैसला लिया है। ऐसे में 1 मई से 18 साल से अधिक आयु के सभी लोगों को अब कोरोना का टीका लगेगा। पीएम नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में सोमवार को हुई मीटिंग में यह फैसला लिया गया है।

एक मई से देश भर में कोरोना टीकाकरण का तीसरा राउंड शुरू हो रहा है, जिसमें युवाओं को भी कवर किया जाएगा। अब तक 45 साल से अधिक आयु के लोगों को ही टीका लगाया जा रहा था। हालांकि दिल्ली, पंजाब और महाराष्ट्र जैसे राज्यों के मुख्यमंत्रियों की ओर से युवाओं को भी टीका लगाए जाने की मांग की थी।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular