HomeगोरखपुरGorakhpur news- कुशीनगर: बारातियों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत, पांच...

Gorakhpur news- कुशीनगर: बारातियों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत, पांच गंभीर

विस्तार

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के कसया थाना क्षेत्र के हेतिमपुर में राष्ट्रीय राज मार्ग 28 पर सोमवार की सुबह बारातियों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। एक बाराती की मौके पर ही मौत हो गई। उनकी पहचान नहीं हुई है। लगभग एक दर्जन यात्री घायल हो गए। इनमें से पांच को गंभीर चोट लगी है। सीएचसी कसया के चिकित्सकों ने घायलों को लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

महराजगंज जिले के निचलौल शहर से बिहार के सीतामढ़ी बारात गई थी। सुबह लगभग आठ बजे घर लौटते समय हेतिमपुर छोटी गंडक पुल के समीप सामने से गलत लेन में आ रहे ईंट लदे ट्रैक्टर-ट्राली से बस की भिड़ंत हो गई। टक्कर काफी तेज होने के कारण ट्राली पलट गई तो बस मार्ग के किनारे गड्ढे में जा फंसी।

बस में सवार बाराती 12 वर्षीय तबिस, 25 वर्षीय नियाज, 25 वर्षीय कोनैन, 16 वर्षीय सिराज व 65 वर्षीय अमीन गंभीर रूप से घायल हो गए। बस सवार कुछ अन्य यात्रियों को भी मामूली चोट आई है। स्थानीय लोगों ने तत्परता दिखाते हुए घायल बारातियों को बस से बाहर निकाला और गंभीर रूप से घायलों को हाइवे के एम्बुलेंस से कसया सीएचसी भेजा।

घायलों की चीख-पुकार और दुर्घटना के कारण लगभग आधा घंटा तक हाइवे का दक्षिणी लेन जाम रहा। हेतिमपुर चौकी की पुलिस ने ट्राली व बस किनारे कराकर आवागमन बहाल करवाया। बस में सवार बाकी बाराती विभिन्न संसाधनों से गंतब्य को रवाना हो गए। प्रभारी निरीक्षक अखिलेश सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान का प्रयास किया जा रहा है।

Most Popular