HomeगोरखपुरGorakhpur news- गोरखपुर: गोली लगने से मछली बेच रही महिला घायल, ग्रामीणों...

Gorakhpur news- गोरखपुर: गोली लगने से मछली बेच रही महिला घायल, ग्रामीणों ने बताई ये बड़ी बात

गोरखपुर जिले के चिलुआताल के महेसरा पक्का पुल के पास शनिवार को बाजार में मछली बेच रही महिला कंधे में गोली लगने से घायल हो गई। बताया जा रहा कि एसएसबी कैंप की फायरिंग बीट की ओर से चली गोली महिला को लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एसएसबी के अफसरों को मामले की जानकारी दी। घायल महिला को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, सिक्टौर बेलदारी टोला निवासी रेनू (32) पत्नी बृजभार, महेसरा स्थित पक्का पुल के पास मछली बाजार में दुकान लगाती है। शनिवार दोपहर 3.15 बजे के करीब रेनू मछली की दुकान लगा रही थी तभी उनके दाहिने कंधे के ऊपर गोली लगकर आर-पार हो गई। इसके बाद महिला जमीन पर गिरकर तड़पने लगी। परिजनों को पता चला तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद घायल महिला को मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया गया।

ग्रामीणों का कहना है कि एसएसबी कैंप के चांदमारी स्थल (फायरिंग बीट) से चली गोली से महिला घायल हुई है। लोगों का कहना है कि अक्सर फायरिंग बीट की गोली महेसरा गांव के आसपास पड़ी मिलती है। चिलुआताल पुलिस को सूचित भी किया जाता है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की जाती है। महिला को गोली लगने की सूचना पर पहुंचे बरगदवां चौकी प्रभारी राजकुमार सिंह ने मामले की जानकारी एसएसबी के अफसरों को दी है।

एसपी नार्थ मनोज अवस्थी ने बताया कि एसएसबी कैंप की फायरिंग बीट को तीन-चार अप्रैल को 26वीं वाहिनी पीएसी को अलॉट किया गया था। वहां रिक्रूट कांस्टेबलों की ओर से की गई फायरिंग में महिला को गोली लगी है। महिला का इलाज चल रहा है। फायरिंग तत्काल रुकवा दी गई। थाना पुलिस विधिक कार्रवाई कर रही है।

Most Popular