HomeगोरखपुरGorakhpur news- गोरखपुर: जंगल में युवक की हत्या कर फेंकी गई लाश...

Gorakhpur news- गोरखपुर: जंगल में युवक की हत्या कर फेंकी गई लाश के मिले अवशेष, शरीर खा गए जानवर

विस्तार

गोरखपुर जिले के गुलरिहा इलाके के बनगाई टोला मदरहवा जंगल में रविवार की दोपहर 12.40 बजे हत्या कर फेंके गए युवक के शव का अवशेष मिला। जंगल में लकड़ी बिनने गई महिलाओं के शोर मचाने पर अन्य लोग पहुंचे थे और फिर घटना की जानकारी दी गई। शव में से बस दो पैर बचे हैं जिसपर धारदार हथियार से काटे जाने के निशान हैं।

शरीर का अधिकांश हिस्सा जंगली जानवर खा गए हैं। सूचना पर पहुंची गुलरिहा पुलिस ने शव के अवशेष को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शव की पहचान चिलुआताल इलाके के नकहा नंबर एक निवासी अजय यादव (35) के रूप में हुई है। पत्नी रीना ने शिनाख्त की है।

जानकारी के मुताबिक, पत्नी रीना यादव ने पुलिस को बताया है कि पति पेंट पॉलिश का काम करते थे। शनिवार की सुबह 11 बजे बीस हजार रुपये लेकर दो पहिया वाहन से निकले थे। देर रात तक घर नहीं आने पर खोजबीन की और फिर रविवार की सुबह चिलुआताल थाने पर गुमशुदगी की सूचना दी गई।

पुलिस जांच के दौरान कोइलहवा टोलो के पास कुंआ किनारे बाइक लावारिस हालत में मिली है। पुलिस गुमशुदगी दर्ज कर तलाश में जुटी थी कि इसी बीच गुलरिहा इलाके में जंगल में शव पाए जाने की सूचना आ गई।

पुलिस संदेह के आधार पर रीना यादव को वहां पर लेकर गई तो शरीर के अवशेष के अलावा कपड़े से उसने पति अजय यादव के रूप में पहचान कर दी है। घटना की सूचना पर फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

तीन बच्चे के पिता थे अजय

अजय के तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं। चंचल (7), आर्यन (5) और शिवानी चार साल की है। पत्नी ने हत्या की आशंका जताई है लेकिन किसने और क्यों हत्या की होगी इस बारे में कुछ भी नहीं बता पा रही है।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular