HomeगोरखपुरGorakhpur news- गोरखपुर: जिले भर में कच्ची शराब के अड्डों पर आबकारी...

Gorakhpur news- गोरखपुर: जिले भर में कच्ची शराब के अड्डों पर आबकारी विभाग का छापा, दस गिरफ्तार

विस्तार

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में जहरीली शराब से मौत के बाद सतर्क हुई पुलिस ने गोरखपुर जिले भर में शराब के खिलाफ अभियान चलाया। पुलिस ने कच्ची शराब के अड्डों पर छापा मारा और दस लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं, पुलिस अफसरों ने आबकारी विभाग की टीम के साथ लाइसेंस वाली दुकानों पर भी जांच की। इस दौरान बड़हलगंज में बीयर का स्टाक ज्यादा मिलने पर जब्त कर लिया गया।

जानकारी के मुताबिक, राजघाट पुलिस ने 100 लीटर शराब, दो किलो 600 ग्राम नौसादर और 1.5 किलो यूरिया के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया। पकड़े गए आरोपियों की पहचान राजघाट इलाके के हार्बर्ट बंधा निवासी लखन उर्फ राज, सूरज निषाद और हजरतुनिशा पत्नी लखन के रूप में हुई है।

गोरखनाथ पुलिस ने 20 लीटर शराब, 500 यूरिया, तीन सौ ग्राम नौसादर के साथ दो आरोपियों को पकड़ा। इनकी पहचान रामपुर नयागांव निवासी प्रदीप निषाद और मिर्जापुर निवासी राजकुमार सोनकर के रूप में हुई है।

बेलघाट पुलिस ने शिवदत्तपुर निवासी बाबू लाल को बीस लीटर शराब, नौसादर के साथ पकड़ा। झंगहा पुलिस ने मंगलपुर निवासी पूर्णमासी को 50 लीटर शराब, 150 ग्राम यूरिया के साथ गिरफ्तार किया।

बेलीपार पुलिस ने महाबीर छपना निवासी शिव और हरसई निवासी रामप्रताप को पकड़ा। दोनों के पास से दस-दस लीटर शराब बरामद की गई है। शहर कोतवाली पुलिस ने मुफ्तीपुर निवासी पंकज कुमार गुप्ता को दस लीटर शराब के साथ गिरफ्तार किया।

 

Most Popular