HomeगोरखपुरGorakhpur news- गोरखपुर: तीन सड़क हादसे में दो की मौत, एक घायल

Gorakhpur news- गोरखपुर: तीन सड़क हादसे में दो की मौत, एक घायल

विस्तार

गोरखपुर जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए सड़क हादसे में बुजुर्ग समेत दो लोगों की मौत हो गई। एक जगह कार पलटने से चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया और मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

खोराबार प्रतिनिधि के मुताबिक, इलाके के सिकटौर में टहल रहे राम चंदर( 55) की सड़क हादसे में मौत हो गई। पत्नी तिलेसरी देवी ने बताया कि वह राजमिस्त्री का काम करते थे। मंगलवार की सुबह सड़क किनारे टहल रहे थे। इस दौरान शहर की ओर से आ रहे चार पहिया वाहन ने ठोकर मार दी।

हादसे में राम चंदर की मौके पर ही मौत हो गई। चालक वाहन लेकर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के दो बेटे व एक बेटी है। बड़े बेटे रामतीरथ की शादी हो चुकी है। छोटे बेटे रामलगन व बेटी ललिता अविवाहित हैं।

झुमिला बाजार प्रतिनिधि के मुताबिक, बडहलगंज थाना क्षेत्र के भटनीपार निवासी द्वारिका यादव (65) वर्ष की बोलेरो की ठोकर लगने से मौत हो गई। बड़हलगंज थाना क्षेत्र के भटनीपार निवासी द्वारिका यादव मंगलवार को दिन में दस बजे सुर्तिहवा बाबा चौराहे पर साइकिल से किसी काम से गए थे।

लौटते समय रामजानकी मार्ग बडहलगंज-गोला सड़क पर स्थित कुडवाआम चौराहे पर बोलेरो ने टक्कर मार दी, जिससे मौत हो गई। द्वारिका यादव के दो पुत्र हैं। बड़े राजकुमार यादव (45) वर्ष जो दिल्ली में किसी प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं, दूसरे सुनील यादव (40) वर्ष घर पर रहकर खेती-किसानी करते हैं।

वहीं बड़हलगंज थाना क्षेत्र के ही राम जानकी रोड पर सोमवार को एक कार जानवर से बचने के चक्कर मे अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा कर पलट गई। हादसे में घायल कार चालक को अस्पताल भेजा गया है। गाड़ी नंबर के आधार पर उसकी पहचान करने में पुलिस जुटी है।

Most Popular