HomeगोरखपुरGorakhpur news- गोरखपुर: युवती से दुष्कर्म कर जंगल में छोड़कर भागा था...

Gorakhpur news- गोरखपुर: युवती से दुष्कर्म कर जंगल में छोड़कर भागा था युवक, जांच में जुटी पुलिस

विस्तार

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पनियरा थाना क्षेत्र की युवती को रातभर लेकर घूमने और अगले दिन जंगल में अकेला छोड़कर भागने के मामले में युवती ने युवक के विरुद्ध दुष्कर्म की तहरीर दी है। इसके बाद गुरुवार को पनियरा पुलिस भटहट पहुंची और आरोपी युवक के भाई को पूछताछ के लिए साथ ले गई। पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, गुलरिहा थाना क्षेत्र के एक गांव के युवक की रिश्तेदारी पनियरा थाना क्षेत्र के एक गांव में है। लड़का रिश्तेदारी में अक्सर जाता था। कुछ दिन वहां की एक युवती से उसका प्रेम संबंध हो गया। मंगलवार की रात युवक के बुलाने पर युवती उससे मिलने आ गई।

पूरी रात साथ रखने के बाद बुधवार की सुबह युवक उसे जंगल में छोड़कर भाग गया। बुधवार को युवती किसी तरह भटहट चौकी पर पहुंची थी। इसके बाद पुलिस ने युवती के पिता से संपर्क किया। युवती के पिता के आने पर उसे सुपुर्द कर दिया गया था।

थाने में युवती ने अपने साथ किसी भी तरह की वारदात से इनकार कर दिया था। गुरुवार को युवती पिता के साथ पनियरा थाने पहुंच गई। उसने पनियरा थाने में दुष्कर्म की शिकायत की जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

इस संबंध में भटहट चौकी इंचार्ज बीरेंद्र बहादुर सिंह का कहना है कि लड़की ने किसी अप्रिय घटना की जानकारी नहीं दी थी। पनियरा थाने में तहरीर दी गई है, पनियरा पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Most Popular