HomeगोरखपुरGorakhpur news- गोरखपुर: रात में निरीक्षण के लिए निकले एसएसपी, चौकी इंचार्ज...

Gorakhpur news- गोरखपुर: रात में निरीक्षण के लिए निकले एसएसपी, चौकी इंचार्ज को दी चेतावनी

विस्तार

गोरखपुर में कानून व्यवस्था और सड़क पर पुलिस की मुस्तैदी जानने के लिए एसएसपी दिनेश कुमार पी ने बृहस्पतिवार रात करीब 12 बजे शाहपुर, गोलघर सहित शहर के अन्य क्षेत्रों में भ्रमण करने के साथ ही कई चौकियों पर निरीक्षण किया। इस दौरान शाहपुर के कौआबाग चौकी पर चौकी इंचार्ज राजेंद्र सिंह नदारद थे। एसएसपी ने वायरलेस सेट पर से ही उन्हें बुलाया।

इस दौरान एसएसपी 10 मिनट तक चौकी पर ही उनका इंतजार करते रहे, लेकिन इंचार्ज तब तक नहीं पहुंच पाए। जिससे नाराज एसएसपी ने वायरलेस पर ही उन्हें सस्पेंड करने का आदेश जारी कर दिया। लेकिन बाद में चौकी पर पहुंचने और माफी मांगने पर उन्हें चेतावनी देते हुए एक मौका और दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, एसएसपी पहले शाहपुर थाने पहुंचे। वहां एक संतरी मौजूद था। एसएसपी ने उसकी रायफल लेकर चेक की। इसके बाद वह पादरी बाजार चौकी पहुंचे जहां सब कुछ ठीक मिला। वहां से निकलने के बाद कौआबाग चौकी पर पहुंचे थे। जहां इंचार्ज राजेंद्र सिंह नदारद थे।

वहां से निकलने के बाद एसएसपी ने जटेपुर चौकी का भी निरीक्षण किया। इस संबंध में एसएसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि इंचार्ज नदारद मिले थे। उनके माफी मांगने पर एक मौका और दिया गया है। दोबारा गलती हुई तो कार्रवाई की जाएगी।

Most Popular