HomeगोरखपुरGorakhpur news- गोरखपुर: लापता युवक और किशोरी के शव मिलने से सनसनी,...

Gorakhpur news- गोरखपुर: लापता युवक और किशोरी के शव मिलने से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

विस्तार

गोरखपुर जिले के झंगहा और चिलुआताल थाना क्षेत्रों में एक युवक और एक किशोरी का शव मिलने से शुक्रवार को सनसनी फैल गई। झंगहा में युवक का शव नाले में उतराता मिला तो चिलुआताल में नदी में उतराया किशोरी का शव मिला। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट से ही मौत की असल वजह सामने आ पाएगी।

ब्रह्मपुर प्रतिनिधि के अनुसार झंगहा थाना क्षेत्र के करौता निवासी प्रेमचंद्र (35) का शव उनके घर के पास स्थित एक नाले में मिला। शुक्रवार की सुबह करीब छह बजे इसकी सूचना ग्रामीणों ने प्रेमचंद्र के घरवालों को दी। बाद में पुलिस आई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

घरवालों के मुताबिक, प्रेमचंद 24 मार्च से ही लापता थे। उनकी काफी तलाश की गई लेकिन कोई पता नहीं चला था। वह महाराष्ट्र में रहकर पेंट पॉलिश का काम करते थे। एक हफ्ते पहले ही घर आए थे। मृतक की पत्नी सुनीता देवी तथा उनके दो बच्चों परी (4), अंकित (2) है। शव पर चोट के निशान हैं लेकिन ये गिरने की वजह से लगे या फिर अन्य कारणों से, इसकी जांच की जा रही है।

चिलुआताल प्रतिनिधि के अनुसार इलाके के रामपुर चक स्थित बामंत माता स्थान के पास नदी में रामपुर चक निवासी रामसेवक निषाद की पुत्री ज्योति (17) का शव मिला। वह दसवीं की छात्रा थी और 18 मार्च से ही लापता थी। परिजनों ने काफी तलाश करने के बाद 24 मार्च को थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस केस दर्ज कर किशोरी की तलाश में जुटी थी। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Most Popular