HomeगोरखपुरGorakhpur news- देवरिया: ट्रक की चपेट में आने से साइकिल सवार छात्रा...

Gorakhpur news- देवरिया: ट्रक की चपेट में आने से साइकिल सवार छात्रा की मौत, वाहन छोड़कर चालक फरार

विस्तार

देवरिया शहर के सीसी रोड पर शनिवार को सहेली के साथ बुआ के घर जा रही एक छात्रा सीमेंट लदे ट्रक की चपेट में आ गई, जिससे उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने वाहन को अपने कब्जे में ले लिया।

शहर के रामनाथ देवरिया मोहल्ला निवासी रोशनी मणि 16 वर्ष पुत्री प्रभाकर मणि तिवारी शहर के कस्तूरबा राजकीय बालिका इंटर कॉलेज में इंटर की छात्रा थी। दोपहर में वह अपने घर के बगल की निवासी सहेली रिमझिम मणि के साथ अलग-अलग साइकिल से अमेठी गांव स्थित बुआ के निर्माणाधीन मकान पर भोजन लेकर जा रही थी।

इसी दौरान सीसी रोड पर पीछे से आ रहे ट्रक ने रोशनी के साइकिल को धक्का लग गया, जिससे वह ट्रक की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गई। आसपास के लोगों ने कुछ दूरी पर स्थित रोशनी के घर सूचना पहुंचाया।

मौके पर उसकी मां पहुंचीं और जिला अस्पताल में भर्ती कराईं। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। ट्रक चालक कुछ दूरी पर वाहन को छोड़ कर फरार हो गया।

पुलिस ने ट्रक को कोतवाली भेजवा दिया। जबकि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। छात्रा की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया था। भाई विशाल और संविदा नलकूप चालक पिता का रो रोकर बुरा हाल हो गया था।

 

Most Popular