HomeगोरखपुरGorakhpur news- देवरिया में पुलिस मुठभेड़ में बदमाश गिरफ्तार, गोली लगने से...

Gorakhpur news- देवरिया में पुलिस मुठभेड़ में बदमाश गिरफ्तार, गोली लगने से कोतवाली के एसएसआई भी घायल, दोनों जिला अस्पताल में भर्ती

देवरिया में पुलिस मुठभेड़ में बदमाश गिरफ्तार, गोली लगने से कोतवाली के एसएसआई भी घायल, दोनों जिला अस्पताल में भर्ती

देवरिया। कोतवाली थाना क्षेत्र के देवरिया-करौदी मार्ग पर पिपरपाती गांव की पुलिया के पास शनिवार की रात तकरीबन साढ़े दस बजे पुलिस एवं बाइक सवार बदमाशों में हुए मुठभेड़ में कोतवाली के एसएसआई विपिन मलिक और एक बदमाश को गोली लगी है। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर सीओ श्रीयश त्रिपाठी एवं एसपी डा. श्रीपति मिश्र अस्पताल पहुंचे।

हाल ही में कोतवाली परिसर से एसओजी की बोलेरो चोरी हो गई थी। पुलिस ने बोलेरो को बिहार से बरामद कर लिया। पुलिस को इस मामले में सेमरा हरदो थाना कुबेरस्थान जिला कुशीनगर के शातिर चोर इमरान खां की तलाश थी। शनिवार को एसएसआई विपिन मलिक सिपाहियों के साथ पिपरपाती में मौजूद थे। उसी दौरान बाइक सवार दो बदमाश आए। उन्होंने रोकने का इशारा किया तो एक बदमाश ने फायरिंग शुरू कर दी। गोली एसएसआई की बांह में लगी। जवाबी फायरिंग में एक बदमाश घायल हो गया। उसके पैर में गोली लगी है। उसका साथी मौके पर बाइक छोड़कर फरार हो गया। पूछताछ में उसने अपना नाम इमरान खां निवासी कुशीनगर बताया है। एसएसआई और इमरान को घायलावस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसपी डॉ. श्रीपति मिश्र ने बताया कि मुठभेड़ में घायल बदमाश पर कुशीनगर में छह और देवरिया में दो केस दर्ज हैं। पिछले वर्ष उसने बैतालपुर में पुलिस की राइफल लूट ली थी। एसओजी की बोलेरो चोरी में भी उसका नाम सामने आया था। उसके पास से नाइन एमएम पिस्टल बरामद की गई है। दो मामलों में वह वांछित था। पुलिस उसकी तलाश में थी। चेकिंग के दौरान शक होने पर पुलिस ने उसको रोका तो उसने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी और भागना चाहा। जवाबी फायरिंग में उसके पैर में गोली लगी और वह गिरफ्तार कर लिया गया है।

Most Popular