HomeगोरखपुरGorakhpur news- पिकअप चालक और व्यापारी की जलकर मौत

Gorakhpur news- पिकअप चालक और व्यापारी की जलकर मौत

पिकअप चालक और व्यापारी की जलकर मौत

ट्रक में पिकअप टकराने के बाद दोनों वाहनों में लगी आग, चपेट में आकर चार भैंसें भी मरीं

संवाद न्यूज एजेंसी

तमकुहीराज (कुशीनगर)। तरयासुजान थाना क्षेत्र के बनवरिया के सामने शनिवार की रात 12 बजे एनएच-28 पर सड़क पार कर रहे ट्रक से मवेशी लगी पिकअप टकरा गई। हादसे में ट्रक के डीजल का टैंक क्षतिग्रस्त हो गया और देखते ही देखते दोनों वाहनों में आग लग गई। हादसे मेें पिकअप चालक और उसके बैठे पशु व्यापारी की जलकर मौत हो गई। चार भैंसें भी आग की चपेट में आकर मर गईं। सूचना पर पहुंची पुलिस शवों के कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई में जुट गई।

पडरौना कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत जंगल बनबीरपुर गांव के शेखटोलिया निवासी मुहम्मद राशिद बिहार से भैंस खरीदकर खलीलाबाद बेचने ले जा रहे थे। भैंस लदी पिकअप बेतिया (बिहार) निवासी बेचू यादव चला रहे थे। बनवरिया गांव के सामने हाईवे पार कर रहे ट्रक को देखकर पिकअप चालक संतुलन खो बैठा और पिकअप ट्रक से जा टकराई। हादसे में ट्रक की ईंधन का टैंक क्षतिग्रस्त हो गया और उससे तेल बहने लगा। जिससे ट्रक और पिकअप में आग लग गई। देर रात होने के कारण फोरलेन पर आवागमन कम था, जिससे तत्काल बचाव कार्य शुरू नहीं हो सका। सूचना पाकर मौके पर अग्निशमन विभाग की टीम पहुंची। तमकुहीराज चौकी पुलिस की मदद से अग्निशमन दस्ते ने किसी तरह आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक पिकअप चालक बेचू यादव और मोहम्मद राशिद की जलने से मौत हो चुकी थी। वहीं ट्रक चालक ने किसी तरह जलते ट्रक से कूदकर जान बचाई। तमकुहीराज के चौकी प्रभारी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

सीओ फूलचंद कन्नौजिया बोले, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर गई थी। अग्निशमन टीम के साथ मिलकर काफी मशक्कत के बाद आग बुझाई गई। तब तब दो लोगों की मौत हो चुकी थी। घटना की जांच की जा रही है। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Most Popular