HomeगोरखपुरGorakhpur news- पुलिस दबा गई मामला: थाने में निवर्तमान बीडीसी सदस्य को...

Gorakhpur news- पुलिस दबा गई मामला: थाने में निवर्तमान बीडीसी सदस्य को लगी गोली, रिवाल्वर देख रहे सिपाही से दबा था ट्रिगर

विस्तार

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले की पुलिस बड़े से बड़े मामले को रफा-दफा करने में माहिर हो गई है। ताजा मामला जिले के झंगहा थाने में असलहा जमा करने गए निवर्तमान क्षेत्र पंचायत सदस्य (बीडीसी) के पैर में गोली लगने का है।

पता चला है कि तीन दिन पहले बीडीसी सदस्य को गोली तब लगी, जब एक सिपाही उनका रिवाल्वर देख रहा था। इसी दौरान ट्रिगर दब गया। घायल को थानेदार शहर के प्राइवेट अस्पताल में ले गए। उपचार के बाद उन्हें घर पहुंचा दिया, मगर इसकी जानकारी आला अफसरों तक को देना तो दूर, किसी को भनक तक भी नहीं लगने दी गई।

शुक्रवार को घटना की जानकारी एसएसपी को हुई तो उन्होंने पूछताछ शुरू कर दी। जिसके बाद जांच पड़ताल शुरू की गई है। जानकारी के मुताबिक, झंगहा इलाके के निवर्तमान क्षेत्र पंचायत सदस्य के नाम से लाइसेंसी रिवाल्वर है। तीन दिन पहले थाने से फोन आने पर वह रिवाल्वर जमा करने झंगहा थाने पहुंचे।

लोडेड रिवाल्वर उन्होंने थानेदार के मेज पर रख दिया। वहां मौजूद सिपाही उनका रिवाल्वर लेकर देखने लगा। इसी दौरान ट्रिगर दबने से गोली चल गई, जो निवर्तमान क्षेत्र पंचायत सदस्य के दाहिने पैर में जा लगी। घटना की जानकारी किसी को न हो, इसलिए पुलिसकर्मियों ने घायल का मोबाइल फोन भी कब्जे में ले लिया।

झंगहा एसओ, घायल को अपनी गाड़ी से कैंट क्षेत्र के प्राइवेट अस्तपाल ले गए। एक्स-रे कराने पर पता चला कि पैर में लगी गोली पार हो गई है। उपचार के बाद निवर्तमान क्षेत्र पंचायत सदस्य को पुलिसकर्मियों ने उनके घर पहुंचा दिया। यह भी पता चला है कि पुलिसकर्मियों ने उनसे घटना किसी को न बताने की मनुहार भी की। उधर, एसओ बीबी राजभर का कहना है कि वह वीआईपी ड्यूटी पर थे। उन्हें मामले की जानकारी नहीं है।

एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने कहा कि थाने में गोली चलने से निवर्तमान क्षेत्र पंचायत सदस्य के घायल होने की जानकारी थानेदार ने नहीं दी है। मामले की जांच कराई जा रही है। दोषियों पर कार्रवाई होगी।

 

Most Popular