HomeगोरखपुरGorakhpur news- बस्ती: ट्रेन से कटकर बुजुर्ग की मौत, रेलवे ट्रैक पर...

Gorakhpur news- बस्ती: ट्रेन से कटकर बुजुर्ग की मौत, रेलवे ट्रैक पर गए थे शौच करने

विस्तार

पूर्वोत्तर रेलवे के मुंडेरवा स्टेशन से कुछ दूरी पर शुक्रवार को सुबह जगदीशपुर मंझरिया निवासी 90 वर्षीय बुजुर्ग की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। सुबह अपने घर से नित्य क्रिया के लिए रेलवे ट्रैक की तरफ गया था। लौटकर ट्रैक पार करते समय ट्रेन की चपेट में आ गया। जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

जगदीशपुर मंझरिया निवासी रामचेत (90) शुक्रवार की सुबह लगभग साढ़े छ: बजे अपने घर से शौच करने रेलवे ट्रैक की तरफ आए थे। शौच करने के बाद वह वापस आने के लिए रेलवे ट्रैक पार कर रहे थे।

गेट संख्या 192/बी-2 से ढ़ाई सौ मीटर पश्चिम पोल संख्या 556/00 और 556/2 के बीच डाउन ट्रैक पर पीछे से आ रही, किसी ट्रेन की चपेट में आ गए। सात बजे डाउन ट्रैक से गुजर रही मालगाड़ी के ड्राइवर ने ट्रैक के बगल में शव पड़े होने की सूचना दी।

गेट मैन ने स्टेशन को सूचित किया तो स्टेशन मास्टर ने मुड़ेरवा पुलिस को मेमो भेजकर अवगत करा दिया। मेमो मिलने के बाद मुंडेरवा पुलिस के उपनिरीक्षक दिलीप कुमार सोनी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना स्थल पर मौजूद दिवंगत के पौत्र दुर्गेश कुमार गुप्त ने बताया कि बाबा को कान से कम सुनाई देता था। जिससे वह ट्रेन की आवाज नहीं सुन पाए होंगे।

Most Popular