HomeगोरखपुरGorakhpur news- बस्ती: दो बाइक की टक्कर में महिला की मौत, दो...

Gorakhpur news- बस्ती: दो बाइक की टक्कर में महिला की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

विस्तार

बस्ती जिले के नगर थाना क्षेत्र के बस्ती-कलवारी मार्ग पर स्थित खड़ौआ खुर्द के पास रविवार को दो बाइक की टक्कर होने से महिला की मौत हो गई। दो लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची नगर पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया।

नगर थाना क्षेत्र के खड़ौआ खुर्द निवासी 37 वर्षीय कुमार अपनी पत्नी पार्वती देवी और 13 साल के बेटे सूरज के साथ ससुराल गए थे। रविवार को वह मोटरसाइकिल से पत्नी और बच्चे के साथ घर आ रहे थे। दोपहर में करीब 12 बजे बस्ती-कलवारी मार्ग पर खड़ौहा गांव के मोड़ पर पहुंचे ही थे कि तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार मोटरसाइकिल से उनकी बाइक में टक्कर हो गई।

बाइक पर पीछे बैठी पार्वती देवी छिटक कर दूर जा गिरीं और गंभीर चोट लगने से उनकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। बाइक चला रहे संजय कुमार और उनका बेटा सूरज घायल हो गया। वहीं, दूसरी मोटरसाइकिल चालक सुधीर कुमार व पीछे बैठे कुनाल निवासी पगार थाना कप्तानगंज भी मामूली रूप से घायल हो गए। नगर पुलिस ने पार्वती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थाना प्रभारी नगर सतानंद पांडेय ने बताया कि घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मोटरसाइकिलों को अपने कब्जे में ले लिया गया है। घटना स्थल पर पहुंचे समाजवादी पार्टी के जिला सचिव अभिषेक यादव ने कहा कि इस मार्ग पर आए दिन लोग सड़क दुर्घटना में घायल हो रहे हैं। उन्होंने जिला प्रशासन से स्पीड ब्रेकर बनवाने की मांग की है।

Most Popular