HomeगोरखपुरGorakhpur news- बस्ती: दो सगे भाइयों के अपहरण का प्रयास, पुलिस चेकिंग...

Gorakhpur news- बस्ती: दो सगे भाइयों के अपहरण का प्रयास, पुलिस चेकिंग देख भागे बदमाश

विस्तार

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले के गौर थाना क्षेत्र से संतकबीरनगर ननिहाल गए दो सगे भाइयों को बाइक पर बैठाकर अपहरण करने का प्रयास किया गया। बाइक सवार अपहरणकर्ता दोनों बच्चों को लेकर बस्ती की ओर आ रहे थे, लेकिन खझौला में पुलिस की चेकिंग देखकर अपहर्ता बच्चों को बाइक से उतार कर भाग निकले। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चों से पूछताछ की और बाद में उनके परिजनों को बुलाकर उन्हें सुपुर्द कर दिया।

पुलिस के अनुसार, गौर थाना क्षेत्र के सिघारीजोत से कुछ दिन पहले दोनों बच्चे संतकबीरनगर में असनहरा पड़ाव में अपने मामा के घर गए थे। गुरुवार की देर शाम वह सड़क पर स्थित एक दुकान में कुछ खरीदने गए थे, जिसके बाद से काफी देर तक घर नहीं लौटे। 

दोनों बच्चे खझौला चौकी से थोड़ी दूर पर रोते मिले। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्चों को शांत कराया और पूछताछ की। बच्चों ने बताया कि एक युवक उन्हें बाइक पर बैठाकर यहां लाया था। जब उसने पुलिस की चेकिंग देखी तो बाइक से उतार कर उल्टे संतकबीरनगर की ओर भाग गए। 

चौकी प्रभारी खझौला गौरव सिंह ने बच्चों की फोटो को अन्य थानों में भेजने के बाद शुक्रवार को उनके परिजन पहुंचे। बच्चों को पुलिस ने परिजनों को सुपुर्द कर दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular