HomeगोरखपुरGorakhpur news- बस्ती: सरयू नदी में डूबे एक बीटेक छात्र का मिला...

Gorakhpur news- बस्ती: सरयू नदी में डूबे एक बीटेक छात्र का मिला शव, दूसरा अब भी लापता

विस्तार

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में सरयू नदी में सोमवार शाम को स्नान करते समय लापता हुए दो छात्रों में से एक का शव बुधवार सुबह ढूंढ लिया गया। लेकिन दूसरे छात्र का अभी तक कुछ पता नहीं चला है। उसकी तलाश के लिए एनडीआरएफ व स्थानीय गोताखोरों की टीम जुटी हुई है।

बता दें कि, सोमवार को राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज अकबरपुर आंबेडकरनगर के बीटेक अंतिम वर्ष के छह छात्र अमित गौड़ देवरिया, हम्माज हुसैन प्रयागराज, अमित राणा अयोध्या, अर्पित गंगवार फर्रुखाबाद, तरूनेश शिवम लखनऊ, देवांशु सिंह हापुड़ स्नान के लिए आए थे।

टांडा पुल पर टहलने के बाद पुल के पश्चिम देखा तो पत्थर का बना लंबा ठोकर नजर आया। जिसे देखने के लिए सभी साथी उसके पश्चिमी छोर तक चले गए। वहां नदी का पानी काफी शांत था यह देख सभी छात्र स्नान करने लगे। एक साथी उनका वीडियो शूट करने लगा।

कुछ देर बाद अर्पित गंगवार, अमित गौड़, देवांशु, तरूनेश डूबने लगे उनकी गुहार पर अमित राणा ने अर्पित व अमित गौड़ को बचा लिया। इन दोनों को बाहर छोड़ने के बाद वापस गए तो तरूणेश, व देवांशु डूब चुके थे। हादसे की जानकारी पुलिस चौकी माझाखुर्द को दी गई।

पुलिस ने कुछ देर तक छात्रों की तलाश की, लेकिन अंधेरा होने के कारण सोमवार शाम को सर्च ऑपरेशन रोक दिया गया। मंगलवार की सुबह गोरखपुर से एनडीआरएफ की टीम पहुंची थी। टीम ने बुधवार सुबह देवांशु का शव ढूंढ लिया गया, लेकिन तरूणेश अब भी लापता है। उसकी तलाश की जा रही है।

Most Popular