HomeगोरखपुरGorakhpur news- महराजगंज: गंडक नदी में डूबने से दो युवकों की मौत,...

Gorakhpur news- महराजगंज: गंडक नदी में डूबने से दो युवकों की मौत, बड़ी मुश्किल से एक ने बचाई अपनी जान

महराजगंज जिले के निचलौल थाना क्षेत्र के इंडो नेपाल बॉर्डर से होकर बहने वाली गंडक नदी के टेलफॉल में डूबने से दो युवक की मौत हो गई। वहीं एक युवक किसी तरह बाहर निकलकर अपनी जान बचा ली।

वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस टेलफॉल में लापता दोनों युवक की तलाश में जुट गई। कई घंटों तलाश के बाद पुलिस ने दोनों युवक का शव बरामद कर लिया। उसके बाद पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के सोनरा निवासी अभिषेक पटेल (22) और प्रमोद अग्रहरी (24) निवासी सक्सेना नगर तथा सुरेंद्र मिश्रा (20) निवासी मऊपाकड़ एक बाइक से मगरमच्छ देखने निचलौल थाना क्षेत्र के दर्जनियां ताल आए हुए थे। तीनों युवक मगरमछ देखने के बाद गंडक नदी के टेलफॉल पहुंच गए।

वहां पर तीन युवक बाइक खड़ी कर टेलफॉल में नहाने लगें। इसी बीच तीनों अचानक गहरे पानी में जा पहुंचे, जिसके चलते वे डूबने लगे। किसी तरह सुरेंद्र ही अपनी जान बचा पाए जबकि अभिषेक और प्रमोद की डूबने से मौत हो गई।

इंस्पेक्टर निर्भय कुमार सिंह के मुताबिक टेलफॉल में डूबे दोनों युवक का शव काफी प्रयास के बाद बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। क्षेत्राधिकारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि मामलें की जानकारी नहीं है। गैर जनपद के लिए स्थानांतरण होने के चलते वहां से निकल चुका हूं।

 

Most Popular