HomeगोरखपुरGorakhpur news- महराजगंज: जिलाधिकारी आवास पर सपाईयों ने किया हंगामा, पूर्व जिलाध्यक्ष...

Gorakhpur news- महराजगंज: जिलाधिकारी आवास पर सपाईयों ने किया हंगामा, पूर्व जिलाध्यक्ष के जेल जाने से नाराज हैं कार्यकर्ता

विस्तार

उत्तर प्रदेश के महराजगंज कोतवाली पुलिस की कार्रवाई से नाराज सपा कार्यकर्ताओं ने बुधवार को दोपहर में जिलाधिकारी आवास के गेट पर जमकर हंगामा किया। इस दौरान पुलिस ने उनको समझाकर वापस कर दिया। सपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि पूर्व जिलाध्यक्ष राजेश यादव को पुलिस ने सत्ता पक्ष के दबाव में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इस मामले की जांच कर कार्रवाई की जाए।

सपा जिलाध्यक्ष आमिर हुसैन ने कहा कि मतदान के दिन 19 अप्रैल को पूर्व जिलाध्यक्ष को पुलिस पकड़ कर कोतवाली लाई। यह कहा गया कि मतदान के बाद छोड़ दिया जाएगा। लेकिन सत्ता पक्ष के दबाव में उनको जेल भेज दिया गया। यह अन्याय है। इसके खिलाफ सपा कार्यकर्ता खामोश नहीं रहेंगे।

 

पूर्व जिला सचिव दिलीप शुक्ला ने कहा कि जिलाधिकारी को ज्ञापन देने के लिए आने पर उनसे मिलने नहीं दिया गया। हंगामा होने के बाद आश्वासन दिया गया कि 22 अप्रैल को पूर्व जिलाध्यक्ष को रिहा किया जाएगा। कोतवाली पुलिस ने निष्पक्ष कार्रवाई नहीं की।

पूर्व जिला सचिव ने कहा कि पूर्व जिलाध्यक्ष को रिहा नहीं किया गया तो 23 अप्रैल को आंदोलन किया जाएगा। इस दौरान सुमन ओझा, पवन वर्मा, विशाल ओझा, शांतनु, हुसेंद्र यादव, राजेश्वर त्रिपाठी, रामि मलन गौड, सुनील सिंह, विंद्रेश कन्नौजिया आदि मौजूद रहे।

समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक विनोद तिवारी ने कहा कि पूर्व जिलाध्यक्ष की गिरफ्तारी गैर कानूनी है। वर्तमान सरकार के दबाव में कार्यकर्ताओं का राजनैतिक उत्पीड़न कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular