HomeगोरखपुरGorakhpur news- महराजगंज: डंडे से पीटकर पोते ने की दादी की हत्या,...

Gorakhpur news- महराजगंज: डंडे से पीटकर पोते ने की दादी की हत्या, पेंशन का पैसा मांगने को लेकर हुआ था विवाद

विस्तार

उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक कलयुगी पोते ने पेंशन का रकम न देने के कारण दादी की डंडे से पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी बेटे के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर अभियुक्त की तलाश में जुट गई है।

फरेंदा थाना क्षेत्र के मथुरानगर के टोला भारीवैसी नर्सरी निवासी सहोदरा देवी (72) पूर्व में एक विद्यालय में चतुर्थ श्रेणी की कर्मचारी थी। जो अब रिटायर्ड होकर अपने बेटे, बहू व नाती के साथ भारीवैसी में ही रहती थी। शनिवार की सुबह बेटा व बहू किसी काम से कहीं गए हुए थे, उसी दौरान नाती विशाल (19) ने दादी से पेंशन की रकम मांग रहा था। जिससे वह नहीं देना चाह रही थी।

इसी बात से वह नाराज होकर दादी के हाथ से डंडा छीनकर ताबड़तोड़ पिटाई कर दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गईं। स्थानीय लोगों की सूचना पर बेटा व बहू मौके पर पहुंच कर घायल मां को इलाज के लिए सीएचसी कैम्पियरगंज ले गए। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिए। अभी अस्पताल से ले जाने की तैयारी में थे कि सहोदरा देवी ने दम तोड़ दिया।

परिजन शव को लेकर कैम्पियरगंज थाने पर पहुंच गए। कैम्पियरगंज पुलिस ने सूचना फरेंदा थाने को दी, जिस पर प्रभारी निरीक्षक गिरिजेश उपाध्याय मय फोर्स मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस संबंध में सीओ सुनील दत्त दुबे ने बताया कि मां संध्या देवी के तहरीर पर आरोपित विशाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

Most Popular