HomeगोरखपुरGorakhpur news- यूपी: अयोध्या बस हादसे में मरने वालों में से तीन...

Gorakhpur news- यूपी: अयोध्या बस हादसे में मरने वालों में से तीन बस्ती के, 6 की हुई है मौत, दो घायल

उत्तर प्रदेश के अयोध्या जनपद के रौजागांव के पास मंगलवार की भोर में हुए भीषण सड़क हादसे में दो चालक व एक परिचालक सहित छह की मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों का इलाज अयोध्या के जिला अस्पताल में चल रहा है। मृतकों में से दो की पहचान नहीं हुई है। तीन मृतक बस्ती, एक देवरिया का रहने वाला था। दोनों घायल बस्ती के ही रहने वाले है।

हादसा अयोध्या जिले के कोतवाली रुदौली क्षेत्र में लखनऊ-अयोध्या मार्ग पर मंगलवार की भोर में हुआ। बस्ती डिपो की बस कानपुर से बस्ती की ओर जा रही थी दो रोडवेज की बस में से आगे चल रही थी। बस को रौजागांव ओवरब्रिज के पास बगल से गुजर रही एक डीसीएम ने साइड से टक्कर मार दिया।

बस के चालक ने बस को किनारे रोक दिया। उसके साथ पीछे चल रही दूसरी बस के चालक ने भी बस को रोक दिया। इसी दौरान बस के अंदर बैठे यात्री भी नीचे उतर आए। तभी लखनऊ की ओर से अयोध्या जा रहे जा रहे ट्रेलर ने अनियंत्रित होकर खड़ी बस में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी।

भीषण टक्कर से बस से नीचे उतर कर खड़े यात्रियों में से आठ लोग गंभीर रूप घायल हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर एंबुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया। इनमें से छह लोगों की मौत हो गई। अयोध्या के सीओ रुदौली धर्मेंद्र यादव ने बताया कि मृतकों की शिनाख्त हो गई। परिजनों को सूचना दे दी गई है।

ये है मरने वालों की सूची…

 

Most Popular