HomeगोरखपुरGorakhpur news- यूपी: किशोरी को भगाने के आरोपी के घर दबिश देने...

Gorakhpur news- यूपी: किशोरी को भगाने के आरोपी के घर दबिश देने गई पुलिस, छत से कूदा, मौत

गोरखपुर जिले के कोतवाली इलाके से किशोरी को लेकर भागने के आरोपी मोहम्मद कैफ के घर रविवार को कोतवाली पुलिस दबिश देने गई थी। इस दौरान पुलिस से बचने के लिए आरोपी ने छत से छलांग लगा दिया और बिजली के तार में उलझने से बुरी तरह से झुलस गया। इलाज के लिए उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया जहां दोपहर में उसकी मौत हो गई।

मौत के बाद परिजनों ने मेडिकल कॉलेज में हंगामा शुरू कर दिया। इसकी सूचना पाते ही एसएसपी, पीएसी और कई थाने की फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और परिवार वालों को समझाने लगे। उधर, मोहल्ले में तनाव को देखते हुए एहतियातन फोर्स तैनात करने के साथ ही पूरे प्रकरण की जांच एसपी सिटी को सौंपी गई है।

जानकारी के मुताबिक, कोतवाली इलाके की 17 साल की किशोरी लापता हो गई थी। शनिवार को घर वालों ने 10 लोगों पर आशंका जताते हुए केस दर्ज कराया था। पुलिस केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश में दबिश देने लगी। इसी दौरान पुलिस को पता चला कि मुख्य आरोपी मोहम्मद कैफ घर पर मौजूद है और वहीं पर किशोरी भी छुपाई गई है।

इस सूचना पर कोतवाली पुलिस मोहम्मद कैफ के घर पहुंच गई और उसे पकड़ने की कोशिश की तो वह छत पर भाग गया। पुलिस अभी नीचे घर वालों से बात कर रही थी कि मोहम्मद ने छत से छलांग लगा दी और बिजली के तार में उलझ गया। जिससे बुरी तरह से झुलस गया। आनन फानन पुलिस वालों ने उसे पहले जिला अस्पताल फिर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

एसएसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि पुलिस नामजद आरोपी के घर गई थी। इस दौरान हादसा हुआ है। प्रकरण की जांच एसपी सिटी को सौंप दी गई है। एहतियातन मोहल्ले में फोर्स तैनात की गई है। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। किशोरी को बरामद कर लिया गया है।

Most Popular