HomeगोरखपुरGorakhpur news- यूपी: दुष्कर्म में नाकाम होने पर युवती की हत्या, नशे...

Gorakhpur news- यूपी: दुष्कर्म में नाकाम होने पर युवती की हत्या, नशे में धुत आरोपी गिरफ्तार

विस्तार

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां नगर थाना क्षेत्र के एक गांव में शनिवार सुबह एक युवक ने दुष्कर्म में नाकाम रहने पर गांव की एक युवती की गला दबाकर हत्या कर दी।

युवती नित्यक्रिया के लिए गांव के बाहर सीवान में गई थी। नशे में धुत युवक हत्या के बाद युवती के शव को उठाकर कहीं ले जाने का प्रयास कर रहा था। तभी गांव और परिवार के लोग वहां पहुंच गए और आरोपी को पकड़ लिया।

सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा, क्षेत्राधिकारी कलवारी शक्ति सिंह और थाना प्रभारी नगर सतानंद पांडेय मौके पर पहुंचे। उन्होंने आरोपी को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया। जानकारी के मुताबिक, शनिवार सुबह लगभग आठ बजे 18 वर्षीय युवती नित्यक्रिया के लिए गांव के बाहर सीवान में गई थी।

काफी देर तक वापस नहीं आने पर लगभग 10:30 बजे परिवार के लोग उसे ढूंढते हुए गांव के बाहर पहुंचे। वहां गांव का एक युवक युवती के अर्धनग्न शव को उठाकर कहीं ले जाने का प्रयास करते दिखा।

युवती के चेहरे और गले पर खरोंच के निशान थे। सीओ कलवारी शक्ति सिंह ने कहा कि अब तक की जांच में दुष्कर्म में नाकाम रहने पर हत्या की बात सामने आई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई होगी।

Most Popular